Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» फर्स्ट नियोन रन 18 से, रजिस्ट्रेशन शुरू

फर्स्ट नियोन रन 18 से, रजिस्ट्रेशन शुरू

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 14, 2018, 03:05 AM IST

फर्स्ट नियोन रन 18 से, रजिस्ट्रेशन शुरू
मोहाली. एक्जोटिक ग्रैंडयोर नियोन रन का फर्स्ट सीजन 18 मार्च को चंडीगढ़ में आयोजित किया जाएगा। इसका आगाज सर्कस ग्राउंड सेक्टर-17 से शाम पांच बजे से होगा। चंडीगढ़ के बाद 24 मार्च को वीआर मॉल मोहाली इसकी मेजबानी करेगा। इस बारे में परीक्षित शर्मा ने कहा कि ये एक शानदार इवेंट है और इसके जरिए लोगों को फिटनेस के लिए मोटिवेट किया जाएगा। यह देश की पहली नियोन थीम आधारित रेस है। इस आयोजन में परिवार के सभी सदस्यों को भाग लेने का मौका मिलेगा, भले ही उनकी उम्र और फिटनेस का लेवल अलग-अलग ही क्यों न हो। इस तरह से यह पूरे परिवार के लिए एक मजेदार पार्टी जैसा अनुभव रहेगा। ईवेंट की शुरुआत जुम्बा वार्म-अप सेशन से होगी और फिर 3 किलोमीटर की दौड़ होगी। निओन रन 2015 में शुरू हुई थी और इसे 13 शहरों में आयोजित किया जाना है।

मास्टर बैटर्स को 121 रन से जीत मिली

चंडीगढ़. अनित्या क्रिकेट लीग में मास्टर बैटर्स इलेवन ने 121 रन की बड़ी जीत दर्ज करते हुए विकॉम्फी इलेवन को चारों खाने चित्त कर दिया। मैच में मास्टर बैटर्स ने पहले बल्लेबाजी की और टीम ने 20 ओवरों में 6 विकेट पर 186 रन का स्कोर खड़ा किया। मोहिंदर ने 42 गेंदों पर 55 रन की पारी खेली जबकि जगसीर ने 31 गेंदों पर 50 रन बनाए। विकॉम्फी के लिए पंकज ने तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि मनीष ने दो विकेट लिए। जवाब में विकॉम्फी इलेवन ने 12.1 ओवर में 65 रन पर सभी विकेट गंवा दिए। रमी ने 15 और गुलशन ने 13 रन बनाए। विजेता टीम के लिए दिलप्रीत ने तीन और साहस ने दो विकेट लिए। जगसीर को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

डोनेट आई-विन हार्ट टी-20 क्रिकेट एक से

चंडीगढ़. तीसरा डोनेट आई-विन हार्ट टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन लाइव वायर कोचिंग सेंटर द्वारा 1 अप्रैल से किया जाएगा। इसके मैच दो सेंटर पर खेले जाएंगे जिसमें दिव्या पब्लिक स्कूल और नमस्ते चंडीगढ़ कॉम्प्लेक्स शामिल है। टूर्नामेंट के सभी मैच रविवार और सरकारी अवकाश के दिन खेले जाएंगे। सेमीफाइनल और फाइनल मैच फ्लडलाइट्स में होगा। सिटी की कोई भी इंस्टीट्यूट, ऑर्गेनाइजेशन, रजिस्टर्ड बॉडी इसमें हिस्सा ले सकती है। सभी टीमों को क्रिकेट व कंपनी ड्रैस में ही खेलना होगा। इच्छुक टीमें अपने एंट्री फॉर्म #3517, सेक्टर-46 से ले सकते हैं या फिर 9815624949 पर संपर्क कर सकते हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: फर्स्ट नियोन रन 18 से, रजिस्ट्रेशन शुरू
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×