Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» बिजली और पार्किंग की दरों में वृद्धि का कॉलोनी सेल ने किया विरोध

बिजली और पार्किंग की दरों में वृद्धि का कॉलोनी सेल ने किया विरोध

चंडीगढ़ | बिजली की दरें बढ़ाने के मामले में चंडीगढ़ कांग्रेस कॉलोनी सेल ने इसका विरोध किया है। इसके अलावा पार्किंग...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 03:05 AM IST

चंडीगढ़ | बिजली की दरें बढ़ाने के मामले में चंडीगढ़ कांग्रेस कॉलोनी सेल ने इसका विरोध किया है। इसके अलावा पार्किंग दरों में बढ़ोतरी का भी विरोध किया है। सेल के प्रवक्ता ने कहा है कि इस तरह से दरों में वृद्धि कर जनता के साथ धोखा हो रहा है। पार्किंग दरें मात्र तीन महीने में दोगुने कर दी गई हैं। सेल के प्रवक्ता ने कहा कि इस तरह से दरों में वृद्धि से लोगों में भाजपा सरकार के खिलाफ रोष है। चंडीगढ़ कांग्रेस (कॉलोनी सेल) उपयुक्त बढ़े हुए रेट का पुरजोर विरोध करती है और चंडीगढ़ प्रशासन से मांग करती है कि बिजली और पार्किंग के रेट जो पहले थे वही रखे जाएं।

आसान भुगतान समाधान उपलब्ध कराएगा सिनेपोलिस इंडिया

चंडीगढ़| सिनेपोलिस देश का पहला मल्टीप्लेक्स चेन है जो अब से अपने यूनिफाइड पेमेंट इंटरफेस पेमेंट कलेक्शन मोड के तहत क्यू आर कोड स्कैन एंड पे विकल्प के माध्यम से भुगतान स्वीकार करेगी। इस पहल के माध्यम से अब उपभोक्ता सिनेपोलिस इंडिया के बॉक्स ऑफिस और फूड एवं बेवरेज काउंटर पर क्यू आर कोड स्कैन कर किसी भी यूपीआई एप/ यूपीआई इनेबल्ड बैंक एप से भुगतान कर सकेंगे। सिनेपालिस इंडिया के सभी आउटलेट्स में एचएसबीसी बैंक के सहयोग से भुगतान का यह आसान समाधान उपलब्ध कराया जाएगा। इस मौके पर देवांग संपत, डायरेक्टर- स्ट्रेटेजिक इनिशिएटिव्स, सिनेपोलिस इंडिया ने भी जानकारी दी।

फ्री रेटिना चेकअप कैंप में 86 लोगों ने करवाई अपनी आंखों की जांच

चंडीगढ़ | भारत विकास परिषद मेडिकल सेंटर की ओर से छह माह तक चलने वाले शहरव्यापी फ्री रेटिना चेकअप कैंप के तहत सेक्टर-48 कम्युनिटी सेंटर में शिविर लगाया गया। कैंप का संचालन जीएमसीएच में आई डिपार्टमेंट के पूर्व एचओडी डाॅ. सुनंदन सूद की अगुवाई में हुआ। कैंप में कुल 86 लोगों ने चेकअप कराया। डाॅ. सुजाता द्विवेदी ने बताया कि डायबिटीज का धीरे-धीरे असर आंखों के रेटिना व पर्दों पर पड़ता है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने पौधरोपण करके मनाया फर्स्ट अप्रैल

चंडीगढ़ | भाजपा प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने अपनी कोठी के पास पार्क में पौधरोपण कर फर्स्ट अप्रैल को कूल डे के तौर पर मनाया। इस दौरान टंडन परिवार, भाजपा चंडीगढ़ के जिला नंबर वन के अध्यक्ष जितेन्द्र मल्होत्रा, महासचिव संजय पूरी, मंडल अध्यक्ष मनमोहन कालिया, भारतीय जनता युवा मोर्चा के महासचिव अमनदीप सिंह, अमृतपाल सिंह और संजय अरोड़ा ने भी भाग लिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×