Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» अब आप वेबसाइट पर ऑनलाइन ही ले सकेंगे हेल्थकेयर सर्विसेस

अब आप वेबसाइट पर ऑनलाइन ही ले सकेंगे हेल्थकेयर सर्विसेस

चंडीगढ़ | अब आपको वेबसाइट पर ही हेल्थ केयर और टेक्नालॉजी से संबंधित पॉलिसी ले सकेंगे। नए प्लेटफॉर्म के जरिए...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 03:05 AM IST

अब आप वेबसाइट पर ऑनलाइन ही ले सकेंगे हेल्थकेयर सर्विसेस
चंडीगढ़ | अब आपको वेबसाइट पर ही हेल्थ केयर और टेक्नालॉजी से संबंधित पॉलिसी ले सकेंगे। नए प्लेटफॉर्म के जरिए कस्टमर्स बेहद आसानी से, ऑनलाइन पॉलिसी बाजार के बेहतरीन डॉक्टरों और मेडिकल कंसल्टेंट्स की सेवाओं का निशुल्क फायदा ले सकेंगे। 100 अस्पतालों और 20,000 डॉक्टरों को अपने साथ जोडकर शुरुआत करना चाहती है। हेल्थकेयर सेवाओं के तहत पॉलिसी बाजार के ग्राहकों को अस्पतालों के भीतर की कई तरह की सेवाएं मिलेंगी। इसके जरिए पॉलिसी बाजार डॉट कॉम दावों के निपटारे जैसे अहम वक्त पर अपने ग्राहकों के साथ खड़ा रहना चाहता है। डॉटकॉम को-फाउंडर और सीईओ, यश दहिया ने यह जानकारी दी है।

डॉक्टरों ने महिलाओं को बताए बांझपन से जुड़ी बीमारियों से बचने के तरीके

चंडीगढ़ | सेहतमंद जीवन के लिए बढ़िया रहन, सहन होना जरूरी है। जिसके समय पर खान-पान, एक्सरसाइज आदि करने से महिलाएं स्वस्थ रहती हैं। यह बात टेस्ट आईवीवाई हॉस्पिटल ट्यूब बेबी केंद्र की डायरेक्टर और इंचार्ज डाॅ. रिमी सिंगल ने कही। नेशनल काॅन्फ्रेंस में रीजन से 200 से ज्यादा औरतों को बच्चा न होने के साथ संबंधित बीमारियों के स्पेशलिस्ट डॉक्टरों ने हिस्सा लिया। डाॅ. रिमी सिंगल ने बताया कि इस दौरान सीनियर डाॅक्टरों ने अंडेदानी में पानी भरने, बांझपन, पीसीओ के साथ संबंधित ताजा जानकारियां और आईवीएफ के बारे में चर्चा की। यह पहला मौका है जब कि विषय के ऊपर सैकड़ों डॉक्टरों ने एक साथ चर्चा की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×