--Advertisement--

24वें खालसा समागम में दस्तार बंदी के लिए रजिस्ट्रेशन हुई शुरू

News - गुरुद्वारा संतसर साहिब सेक्टर 38 वेस्ट में 24वें खालसा समागम का आयोजन 1 से 8 अप्रैल तक किया जाएगा। इस समागम में 7 अप्रैल...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:05 AM IST
24वें खालसा समागम में दस्तार बंदी के लिए रजिस्ट्रेशन हुई शुरू
गुरुद्वारा संतसर साहिब सेक्टर 38 वेस्ट में 24वें खालसा समागम का आयोजन 1 से 8 अप्रैल तक किया जाएगा। इस समागम में 7 अप्रैल को कई कंपीटिशन करवाए जाएंगे। दस्तार बंदी कंपीटिशन में हिस्सा लेने के लिए केंडिडेट गुरुद्वारा साहिब में शाम 5 से 8 बजे तक नि:शुल्क रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

रजिस्ट्रेशन 7 अप्रैल सुबह 10 बजे तक करवा सकते हैं। इस दस्तार बंदी कंपीटिशन में दो कैटेगरी हैं, 5 से 8 साल की एज, 11 से 20 साल की एज ग्रुप को शामिल किया जाएगा। इसका एक ही राउंड होगा, जिसमें कैंडिडेट को 10 मिनट में दस्तार बांधकर दिखानी होगी। ये जानकारी देते हुए भाई गुरप्रीत सिंह ने बताया कि दस्तार बंदी कंपीटिशन 12 बजे से 2 बजे तक चलेगा। इस कंपीटिशन के पहले दूसरे और तीसरे नंबर पर आने वाले विनर को बाबा सरूप सिंह द्वारा नकद पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।

क्विज कंपीटिशन : गुरूप्रीत सिंह ने बताया कि 7 अप्रैल को ही संगत के लिए दोपहर 2 बजे से क्विज कंपीटिशन करवाया जाएगा। इस कंपीटिशन की खासियत ये है कि इस क्विज में हर एज ग्रुप का व्यक्ति हिस्सा ले सकता है। इस क्विज में बाबा सरूप सिंह संगत से धर्म से संबंधी प्रश्न पूछेंगे। सही आंसर देने वाले को ऑन द स्पॉट प्राइज देकर सम्मानित किया जाएगा।

कीर्तन कंपीटिशन : गुरुद्वारा साहिब में बनें यतीम आश्रम के बच्चे ही शब्द कीर्तन की प्रस्तुति देंगे। इस कंपीटिशन में हिस्सा लेने वाले सभी पार्टिसिपेंट्स को प्राइज दिए जाएंगे।

X
24वें खालसा समागम में दस्तार बंदी के लिए रजिस्ट्रेशन हुई शुरू
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..