--Advertisement--

रिदमिक जिम्नास्टिक चैंपियनशिप में जम्मू-कश्मीर बना चैंपियन

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:05 AM IST
रिदमिक जिम्नास्टिक चैंपियनशिप में जम्मू-कश्मीर बना चैंपियन

बॉल जूनियर इवेंट में दिल्ली की महकप्रीत कौर 11.25 पॉइंट्स के साथ पहले स्थान पर रही। जेएंडके की बवलीन कौर 10.80 पॉइंट्स के साथ दूसरे, महाराष्ट्र की दिव्याश्री 9.60 पॉइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर रहीं।

वहीं, क्लब जूनियर इवेंट में भी महकप्रीत ही टॉप पोजिशन पर रहीं। उन्होंने इस इवेंट में 10.35 पॉइंट्स के साथ पहला स्थान हासिल किया। उनके अलावा पंजाब की कृति 9.05 पॉइंट्स के साथ दूसरे और जेएंडके की बवलीन कौर 8.80 पॉइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर रहीं। पंजाब की नितिका को चौथा और महाराष्ट्र की मैथिली को 8.40 पॉइंट्स के साथ पांचवां स्थान हासिल हुआ। रिबन जूनियर इवेंट में भी महकप्रीत को पहला स्थान मिला। उन्होंने इस इवेंट में 11.25 पॉइंट्स हासिल किए। उनके बाद बवलीन दूसरे स्थान पर रहीं जिन्हें 9.50 पॉइंट्स मिले। महाराष्ट्र की साई खोंडे की 8.65 पॉइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर रहीं।

National Gymnastic

गमाडा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में चल रही नेशनल चैंपियनशिप का हुआ समापन



जम्मू-कश्मीर


दिल्ली


महाराष्ट्र



हाल ही में हुईं खेलो इंडिया गेम्स में विजेता रही दिल्ली की महकप्रीत कौर का प्रदर्शन यहां भी काफी शानदार रहा। जूनियर कैटेगरी में महकप्रीत ने सभी को पछाड़ते हुए टॉप पोजिशन हासिल की। महकप्रीत 41.80 पॉइंट्स के साथ पहले स्थान पर रही। वहीं, जम्मू-कश्मीर की जिमनास्ट्स ने भी शानदार प्रदर्शन किया। जम्मू-कश्मीर की बवलीन कौर 40.65 पॉइंट्स के साथ दूसरे और ताविशी सिंह 33.75 पॉइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर रहीं।


हूप जूनियर इवेंट में भी जम्मू-कश्मीर का दबदबा रहा। इस इवेंट में बवलीन कौर 11.55 पॉइंट्स के साथ टॉप पर रहीं। पंजाब की नितिका 10.15 पॉइंट्स के साथ दूसरे, पंजाब की ही कृति 9.25 पॉइंट्स के साथ तीसरे, जेएंडके की ताविशी सिंह 9.20 पॉइंट्स के साथ चौथे और दिल्ली की महकप्रीत कौर 8.95 पॉइंट्स के साथ पांचवें स्थान पर रहीं।

X
रिदमिक जिम्नास्टिक चैंपियनशिप में जम्मू-कश्मीर बना चैंपियन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..