--Advertisement--

चन्नी सीएम को भी लाएं तो दरबार साहिब जाने को तैयार : खैहरा

News - चंडीगढ़ | नेता विपक्ष सुखपाल खैहरा ने कैबिनेट मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी की चुनौती पर जवाब देते कहा है कि वह दरबार...

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2018, 03:10 AM IST
चन्नी सीएम को भी लाएं तो दरबार साहिब जाने को तैयार : खैहरा
चंडीगढ़ | नेता विपक्ष सुखपाल खैहरा ने कैबिनेट मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी की चुनौती पर जवाब देते कहा है कि वह दरबार साहिब जाने को तैयार हैं, लेकिन क्या चन्नी सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी साथ लाएंगे। कैप्टन ने चुनाव से पहले बठिंडा रैली में गुटका साहिब हाथ में लेकर कसम खाई थी कि कांग्रेस की सरकार बनती है तो चार हफ्तों में पंजाब से नशों का खात्मा कर दिया जाएगा। सरकार को एक साल पूरा हो रहा है पर आज भी पंजाब के हर कोने में नशीले पदार्थ उपलब्ध हैं। खैहरा ने चन्नी को याद दिलाया कि कुछ समय पहले कांग्रेस के ही विधायक सुरजीत धीमान ने एक कार्यक्रम के दौरान मंच से यह बात कही थी कि नशे अब भी बिक रहे हैं। खैहरा ने चन्नी से सवाल किया कि क्या वह कैप्टन अमरिंदर सिंह को साथ लाकर दरबार साहिब में इस बात पर सफाई देने को राजी करेंगे कि उन्होंने झूठी कसम क्यों खाई। उन्होंने कहा कि चन्नी अपने परिवार पर लग रहे अवैध रेत खनन के गंभीर आरोपों से लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। अगर वह सच्चे हैं तो विजिलेंस या किसी रिटायर्ड जज की जांच से क्यों डर रहे हैं।

खैहरा की शर्त से साबित हो गया मुझ पर लगाए आरोप झूठे : चन्नी

चंडीगढ़ | एक बार फिर सुखपाल सिंह खैहरा मुझ पर लगाए अवैध माइनिंग के आरोपों से पलट गए हैं, जो उनके मा‌नसिक दिवालिएपन की निशानी को साबित करता है। मैं खैहरा को स्पष्ट शब्दों में दोबारा चुनौती देता हूं कि वह समय और तिथि खुद तय कर लें, मैं अपने परिवार सहित श्री दरबार साहिब अमृतसर जाकर कसम खाने को तैयार हूं कि मेरा जायज या नाजायज माइनिंग के कारोबार में कोई भी पैसे का निवेश नहीं है। खैहरा भी अपने परिवार समेत इसमें शामिल हों और गुरु साहिब की कचहरी में सच और झूठ का ‌फैसला सबके सामने हो जाएगा। मंगलवार को कैबिनेट मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने यह बातें कहीं। चन्नी ने कहा कि खैहरा का यह शर्त लगाना कि वह अरदास में तभी शामिल होंगे अगर कैप्टन भी नशों के मामले को लेकर अरदास में शामिल हों, इससे साबित होता है कि खैहरा अरदास में शामिल होने से भाग रहे हैं और अपने झूठ को छिपाने के लिए शर्तें लगाने लगे हैं। चन्नी ने आगे कहा कि कुछ दिन पहले खैहरा ने उन पर नाजायज माइनिंग का आरोप लगाया था, फिर दो दिन बाद इससे मुकर गए थे। अब फिर उन्होंने कहा कि चन्नी के रिश्तेदार नाजायज माइनिंग करते हैं।

X
चन्नी सीएम को भी लाएं तो दरबार साहिब जाने को तैयार : खैहरा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..