--Advertisement--

इंडिया किड्स फैशन टूअर का चंडीगढ़ में हुआ ऑडिशन

News - चंडीगढ़ | इंडिया किड्स फैशन टूअर का चंडीगढ़ ऑडिशन रविवार को होटल हयात रीजेंसी में आयोजित किया गया। इसमें 1 से 14 साल...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:10 AM IST
इंडिया किड्स फैशन टूअर का चंडीगढ़ में हुआ ऑडिशन
चंडीगढ़ | इंडिया किड्स फैशन टूअर का चंडीगढ़ ऑडिशन रविवार को होटल हयात रीजेंसी में आयोजित किया गया। इसमें 1 से 14 साल की उम्र के 500 से अधिक बच्चों ने हिस्सा लिया। इंडिया किड्स फैशन टूअर, बाप्पा प्रोडक्शन और फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत किया गया है और ये भारत में बच्चों का सबसे बड़ा फैशन टूअर है। बल्कि वास्तव में ये उभरते युवाओं को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन का सबसे बड़ा और विशाल मंच है। टूअर के लिए ऑडिशंस को इंदौर, दिल्ली और मुंबई में भी आयोजित किए जा रहे हैं। ये टूअर प्रतिभा और क्षमता को पहचानता है और हर बढ़ते बच्चे को सपने और इच्छाओं की जरूरतों को प्रोत्साहित करता है। ऑडिशंस के लिए पूरे देश से ऑनलाइन 60,000 से अधिक रजिस्ट्रेशन प्राप्त हुए हैं और सिर्फ चंडीगढ़ ऑडिशंस के लिए ही 500 से अधिक एंट्रीज मिली हैं।

ऑडिशन में चुने जाने वाले बच्चों को विभिन्न शहरों में भाग लेने का मौका मिलेगा। फैशन टूअर के लिए चुने हुए बच्चों के लिए सबसे यादगार मौका बॉलीवुड के जाने माने लोगों मिलने का मौका और जानी मानी हस्तियों के समक्ष रैम्प पर चलने का अवसर मिलना रहेगा। विभिन्न डिजाइनर और अग्रणी बच्चे के ब्रांड भी टूअर पर अपनी क्रिएशंस का प्रदर्शन कर रहे हैं। यह फैशन टूअर निश्चित रूप से देश भर के युवाओं के साथ-साथ कपड़ों और फैशन डिजाइनरों के ब्रांड्स को एक साथ लाएगा।

X
इंडिया किड्स फैशन टूअर का चंडीगढ़ में हुआ ऑडिशन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..