--Advertisement--

पेरेंट्स को एक खास दुकान से बुक्स लेने पर हुई कंप्लेंट

चंडीगढ़ | आशियाना पब्लिक स्कूल सेक्टर-46 ने बुक्स लेने के लिए पॉपुलर बुक डिपो के साथ टाइअप किया है। उन्होंने पेरेंट्स...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 03:10 AM IST
चंडीगढ़ | आशियाना पब्लिक स्कूल सेक्टर-46 ने बुक्स लेने के लिए पॉपुलर बुक डिपो के साथ टाइअप किया है। उन्होंने पेरेंट्स को एक सर्कुलर के जरिए यह जानकारी दी है कि वहीं से अपनी-अपनी क्लासेज की बुक्स को खरीदा जाए। वहीं, दूसरी ओर अब चंडीगढ़ पेरेंट्स एसोसिएशन (सीपीए) ने इसकी शिकायत डायरेक्टर स्कूल एजुकेशन आरएस बराड़ और एजुकेशन सेक्रेटरी बीएल शर्मा से कर दी है।

शिकायत में कहा गया है कि स्कूल पेरेंट्स को मजबूर कर रहा है कि वह एक ही दुकान से इन बुक्स को खरीदें। यह एक तरह से स्कूल और बुक्स के बीच में नेक्सेस है। यही वजह है कि पेरेंट्स को ज्यादा रेट देकर यह किताबें उसी दुकान से मिल रही हैं। सीपीए के प्रेसिडेंट नितिन गोयल ने कहा कि स्कूलों की आेर से यह पूरी तरह से पेरेंट्स के साथ लूट है और कहीं दूसरी जगह से यह बुक्स नहीं मिल पाएंगी, क्योंकि स्कूल ने इन बुक्स शॉप्स से टाइअप किया हुआ है।

स्कूल की डायरेक्टर ललिता प्रकाश ने कहा कि हमने पेरेंट्स को नहीं कहा है कि वह किसी एक दुकान से बुक्स लें बल्कि हमने अपनी बुक्स की लिस्ट वेबसाइट पर अपलोड कर दी है। स्कूल की छवि खराब करने के लिए ऐसा किया जा रहा है।

आशियाना स्कूल की ओर से बुक्स बेचने का मामला