Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Childhood Absconding By A Man

स्टूडेंट से रेप के बाद प्रेग्नेंट होने पर की थी शादी, बच्चा होने पर हुआ फरार

12वीं की एक स्टूडंेट को एक शादीशुदा युवक ने प्यार के जाल में फंसाया फिर उसे रेप कर प्रेग्नेंट कर दिया।

bhaskar news | Last Modified - Nov 11, 2017, 07:18 AM IST

  • स्टूडेंट से रेप के बाद प्रेग्नेंट होने पर की थी शादी, बच्चा होने पर हुआ फरार
    डेमो फोटो
    मोहाली. गांव मोहाली में रहने वाली 12वीं की एक स्टूडंेट को एक शादीशुदा युवक ने प्यार के जाल में फंसाया। फिर उसे रेप कर प्रेग्नेंट कर दिया और बचने के लिए शादी भी कर ली, लेकिन जब बच्चे का जन्म हुआ तो आरोपी उसे छोड़क अपनी पहली पत्नी के पास भाग गया। पीड़िता ने इसकी शिकायत एसएसपी को दी है, जिस पर एसएसपी ने इसकी जांच डीएसपी अमरोज सिंह को सौंपी है।
    पीड़िता ने बताया कि उसके घर के पास ही रहने वाला राकेश कुमार उससे बातचीत करने लगा और धीरे-धीरे उसने उसे अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। उसने उसे शादी करने का झांसा दिया और फिजिकल रिलेशन भी बनाए। हालांकि उसने इससे मना किया, लेकिन उसने जबर्दस्ती उससे रेप किया और उसके बाद कई बार रिलेशन बनाए। इससे वह प्रेग्नेंट हो गई। जब उसने यह बात उसे बताई तो वह घबरा गया। डीएसपी अमरोज सिंह का कहना है कि मामला एसएसपी साहब की ओर से जांच के लिए अाया है। जांच की जा रही है। दोनों पक्षों को बुला कर जांच की जाएगी। उसके बाद जो भी फैक्ट्स सामने आएंगे, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
    भाई ने बताया-पहले से शादीशुदा है
    पीड़िताने बताया कि बलौंगी में राकेश जब उससे किसी बात पर झगड़ा करके चला गया और वापस नहीं आया तो उसने वहीं रहने वाले उसके भाई से बात की। उसने बताया कि वह पहले से शादीशुदा है और अब वापस नहीं आएगा। उसके पहली शादी से तीन बच्चे हैं। पीड़िता ने बताया कि कुछ समय बाद राकेश वापस आया और उसने बलौंगी थाने में शिकायत दी तो कुछ लोगांे ने उस पर समझौते का दबाव बनाया और उसे तीन लाख का चेक देकर समझौते पर साइन करवा लिए, लेकिन वह चेक भी क्लियर नहीं। इसके बाद उसने पैसे देने से भी इनकार कर दिया। इस पर उसने एसएसपी को शिकायत दी। इसके बाद मामले की जांच डीएसपी अमरोज सिंह को सौंपी गई। डीएसपी ने इस बारे में जांच शुरू कर दी है। उनका कहना है कि जांच के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।
    पीड़िता ने बताया कि प्रेग्नेंट होने के बाद उसने राकेश पर बार-बार शादी का दबाव बनाया तो उसने मनसा देवी मंदिर पंचकूला में जाकर उससे शादी कर ली और गांव बलौंगी में उसके साथ रहने लगा। कुछ समय बाद जब पीड़िता ने बच्चे को जन्म दिया तो राकेश वहां से भाग गया।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×