मामूली बात पर सड़क पर भिड़ गए कार सवार, एक ने दूसरे पर रॉड से किया वार

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:20 AM IST

Chandigarh News - सड़क पर कार ड्राइव करते हुए मामूली बात पर एक युवक इतना गुस्सा गया कि उसने दूसरे युवक पर रॉड से हमला कर दिया। मामले...

Chandigarh News - a car rider climbed the road on a slight matter one did the rod on the other
सड़क पर कार ड्राइव करते हुए मामूली बात पर एक युवक इतना गुस्सा गया कि उसने दूसरे युवक पर रॉड से हमला कर दिया। मामले में आईटी पार्क थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी की पहचान पंचकूला सेक्टर 21 के रहने वाले अजीत रेहडू के रूप में हुई है जबकि पीड़ित की पहचान सेक्टर-20 के साहिल जैन के रूप में हुई है।

घटना 12 मई की है जब साहिल जैन किसी रिश्तेदार के घर गए थे। जहां से वह अपनी कार से वापस चंडीगढ़ लौट रहे थे। घर आकर उन्हें एक शादी के फंक्शन में शरीक होने के लिए जाना था। शाम करीब साढ़े 5 बजे जब वह कलाग्राम लाइट प्वाइंट पर पहुंचे यहां पर साहिल ने अपनी गाड़ी का इंडिकेटर दिया लेकिन उस तरफ वह मुड़े नहीं चूंकि ट्रैफिक ज्यादा था। एक कार ड्राइवर उनके पीछे आ रहा था जिसने उन्हें बोला कि कैसे चला रहा है। इसके बाद वह वहां से चले गए।

अभी वह रेलवे लाइट प्वाइंट पर पहुंचे ही थे कि दूसरा कार ड्राइवर साहिल के पास आया और उसने रॉड से हमला कर दिया। इससे साहिल के माथे पर चोट लगी। लोगों ने बीच बचाव कर साहिल को बचाया और जानकारी पुलिस को दी। घायल को इलाज के लिए जीएमएसएच 16 लेकर जाया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
Chandigarh News - a car rider climbed the road on a slight matter one did the rod on the other
COMMENT