बंसल ने ट्रैफिक अव्यवस्था के लिए भाजपा को दोषी ठहराया

Chandigarh News - चंडीगढ़। पूर्व केंद्रीय मंत्री व लोकसभा कैंडीडेट पवन कुमार बंसल ने शहर की पार्किंग अव्यवस्था अौर ट्रैफिक समस्या...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:25 AM IST
Chandigarh News - bansal blames bjp for traffic disorder
चंडीगढ़। पूर्व केंद्रीय मंत्री व लोकसभा कैंडीडेट पवन कुमार बंसल ने शहर की पार्किंग अव्यवस्था अौर ट्रैफिक समस्या के लिए भाजपा शासित नगर निगम को दोषी ठहराया है। उन्होंने कहा है कि शहर में ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। भाजपा सरकार चंडीगढ़ में मेट्रो लाने में नाकाम रही है। खुद भाजपा ने ही इस प्रोजेक्ट की तरफदारी की थी। हालांकि मेट्रो आने से शहर में बढ़ते ट्रैफिक के दबाव को कम किया जा सकता है।

मंगलवार को सेक्टर-35 सी की इनर मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष बॉबी आनंद की ओर से आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए बंसल ने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार और चंडीगढ़ की सांसद भी इसी पार्टी की होने के बावजूद सिटी ब्यूटीफुल का दर्जा खतरे में है। चंडीगढ़ अपने आप में एक स्मार्ट सिटी है, जिसकी तारीफ देश और विदेश में होती है। मगर स्मार्ट सिटी रैंकिंग में चंडीगढ़ का 67वां स्थान भाजपा की नाकामी का जीता जागता सबूत है। यही हालत सफाई व्यवस्था की है। स्वच्छता के मामले में कभी तीसरे स्थान का शहर आज बीसवें पर पहुंच गया है।

बंसल ने कहा कि कांग्रेस शासित नगर निगम ने 500 करोड़ के जमा खाते छोड़े थे। आज निगम के पास वेतन देने के लिए भी पैसे नहीं हैं। इतना पैसा कहां गया, निगम आरटीआई में जवाब देने को तैयार नहीं है। पार्किंग ठेकेदार निगम के 3.90 करोड़ रुपए लेकर भाग गया।

X
Chandigarh News - bansal blames bjp for traffic disorder
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना