नीड बेस्ड चेंज रेगुलर न करने के लिए बंसल-खेर दोषी: धवन

Chandigarh News - चंडीगढ़। हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 44 के निवासियों ने मंगलवार को एक मीटिंग की। इसमें आम आदमी पार्टी के लोकसभा कैंडीडेट व...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:25 AM IST
Chandigarh News - bansal kher convicted for not needing change dhawan
चंडीगढ़। हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 44 के निवासियों ने मंगलवार को एक मीटिंग की। इसमें आम आदमी पार्टी के लोकसभा कैंडीडेट व पूर्व केंद्रीय मंत्री हरमोहन धवन को मुख्य रूप से बुलाया।

स्थानीय निवासियों ने रोष व निराशा प्रकट करते हुए धवन को बताया कि वे पिछले 25 साल से नीड बेस्ड चेंजेज़ को रेगुलर करवाने के लिए संघर्षरत हैं। उनके इतनी मेहनत करने के बावजूद यह समस्या जस की तस बनी हुई है। हाउसिंग बोर्ड निवासियों ने यह भी कहा कि पवन बंसल के तीन बार चुनाव जीतने व दो बार केंद्र में मंत्री बनने पर भी वो इस समस्या को दूर नहीं कर पाए। यही वादा 2014 में किरण खेर ने भी लोकसभा चुनाव में किया था। खेर ने कहा था कि सांसद बनने के बाद हाउसिंग बोर्ड की नीड बेस्ड चेंजेज उनकी पहली प्राथमिकता होगी।

हाउसिंग बोर्ड निवासियों ने बताया कि वो लोग कई बार इस मुद्दे को लेकर किरण खेर से मिल चुके हैं पर कई बार वादा करने के बावजूद उसे पूरा करने में विफल रही हैं। निवासियों ने यह भी बताया कि कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियों ने उनके विश्वास के साथ खिलवाड़ किया है।

हरमोहन धवन ने हाउसिंग बोर्ड निवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 20 सालों से कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां अपने चुनावी घोषणापत्र में किए हुए वादों पर खरे नहीं उतर पाई हैं, जो कि जनता के साथ विश्वासघात है।

हरमोहन धवन ने कहा कि अगर वह लोक सभा चुनाव जीतते हैं तो उनका पहला कार्य चंडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड के मकानों में हुए नीड बेस्ड चेंजेज़ को रेगुलर करवाना होगा।

X
Chandigarh News - bansal kher convicted for not needing change dhawan
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना