सरकार कर रही मोरनी की अनदेखी, सीएम की दोनों घोषणाएं भी नहीं हुईं पूरी: बंसल

Panchkula Bhaskar News - पंचकूला| किसान कांग्रेस के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष विजय बंसल ने भाजपा सरकार पर मोरनी की अनदेखी का आरोप लगाया है।...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:35 AM IST
Kalka News - both the announcements of the cm are not ignored by the government the murni is completely ignored bansal
पंचकूला| किसान कांग्रेस के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष विजय बंसल ने भाजपा सरकार पर मोरनी की अनदेखी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सरकार यहां का विकास करवाने में पूरी तरह से असफल रही है।

विधायक से सांसद तक भाजपा से हैं, उसके बावजूद कालका विधानसभा का मोरनी क्षेत्र मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। बंसल ने कहा कि एक तरफ मोरनी पूरे हरियाणा का एकमात्र पहाड़ी पर्यटक स्टेशन है लेकिन फिर भी मोरनी के विकास के लिए न तो भाजपा के प्रतिनिधि व न ही सरकार गंभीर है, इसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है।

मुख्यमंत्री ने मोरनी के लिए प्रमुख रूप से घोषणाएं की थी। इनमें से छामला बांध का निर्माण, समलोठा से जिया रोड का निर्माण करने का वायदा जनता से किया था, परन्तु इन दोनों घोषणाओं को भी धरातल पर अमल में लाने में भाजपा सरकार विफल साबित हुई है। मोरनी क्षेत्र में दर्जनों समस्याएं हैं। मोरनी को पहाड़ी क्षेत्र घोषित किया जाना था परन्तु मोरनी को पहाड़ी क्षेत्र का दर्जा नहीं मिला, 2006 में मोरनी के युवाओं के लिए खेल स्टेडियम मंजूर हुआ था इसके लिए 40 लाख की अनुदान राशि भी मंजूर हुई थी, परन्तु अभी तक खेल स्टेडियम के निर्माण के आदेश पारित नहीं हुए हैं।

X
Kalka News - both the announcements of the cm are not ignored by the government the murni is completely ignored bansal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना