Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» 21-Year-Old Girl Mumtaz Was Missing From The House

२२ साल की युवती का शव पुलिस ने पांवटा-शिलाई मार्ग पर

२२ साल की युवती का शव पुलिस ने पांवटा-शिलाई मार्ग पर

suraj thakur | Last Modified - Nov 26, 2017, 05:41 PM IST

चंडीगढ़।हिमाचल के पांवटा साहिब के पुरूवाला की युवती की सतौन के पास खाई में मिली लाश के मामले में ग्रामीणों ने रविवार को पुरूवाला के पास एनएच पांवटा-नाहन जाम कर दिया। करीब तीन घंटे से एनएच जाम कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। एसपी सिरमौर भी मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाकर जाम को हटवाया।

ये है मामला...

ग्रामीण मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। वहीं पर्दशन के दौरान शरारती तत्वों ने आरोपी के चाचा के घर व दुकान पर पथराव कर नुकसान पहुंचाया। गौरतलब है कि कि 11 नवंबर को पुरूवाला की 21 वर्षीय युवती मुमताज घर से लापता हुई थी। परिजनों ने इसका शक गांव के ही युवक शरीक पर जताकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस जब आरोपी से पूछताछ करने गई तो युवक ने खुद को चाकू मारकर घायल कर दिया था।

उसके बाद जांच में ढिलाई पर परिजनों और ग्रामीणों ने डीएसपी कार्यालय का घेराव कर 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था। युवती की 11 नवंबर को सतौन के पास लोकेशन के आधार पर संभावित एरिया में तलाश शुरू की। गत शनिवार को युवती का शव संदिग्ध हालात में सतौन के पास गहरी खाई में मिला। उसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस के ढुलमुल रवैये पर रोष प्रकट कर रविवार को एनएच जाम कर दिया।

आगे की स्लाइड भी देखें

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×