Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» 45 Year Old Beaten To Death By A Mob At Ludhiana

बेटी की शादी के कार्ड बांटने जा रहे थे, कार से दबकर बच्चा मरा, लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

बेटी की शादी के कार्ड बांटने जा रहे थे, कार से दबकर बच्चा मरा, लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

vikas sharma | Last Modified - Nov 24, 2017, 11:25 AM IST

लुधियाना. यहां बेटी की शादी का कार्ड देने गए फाइनेंसर संजीव कुमार बब्बू की कार के नीचे गली में खेल रहे 4 बच्चे आ गए। 8 साल के एक बच्चे अरमान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 जख्मी हो गए। इनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। संजीव के भाई विपन कुमार के मुताबिक, बच्चे की मौत से गुस्साए परिवारवालों ने संजीव को पीट-पीटकर मार डाला।

डर की वजह से हुई शख्स की मौत

- इलाके के लोगों का कहना है कि बच्चे की मौत से दहशत में आए संजीव की डर के चलते मौत हो गई।

- उधर, तीनों जख्मी बच्चों बल्लू (5), शिवाना (14) और शहबाज (8) को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। बल्लू की हालत गंभीर बनी हुई है।

- टिब्बा रोड चौकी इंचार्ज एएसआई कपिल कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने संजीव और अरमान की लाश कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए भेजी है। पुलिस ने विपन कुमार के बयान पर कार्रवाई की।

क्या है मामला?

- टिब्बा रोड इलाके के रहने वाले संजीव कुमार की बेटी मीनू की शादी 28 नवंबर को है। वे गुरुवार रात करीब 9 बजे कार से कृष्ण लाल नामक शख्स को कार्ड देने गए थे। वापसी में हादसा हो गया।

- संजीव के रिश्तेदार कृष्ण कुमार का कहना है कि जब वह मौके पर पहुंचे तो लोग संजीव को पीट रहे थे। पिटाई से उनकी मौत हो गई।

- वहीं, मृतक बच्चे के पिता का कहना है कि उनका बेटा-बेटी और पड़ोस के दो बच्चे पीर की मजार पर गए थे। जब वे लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। कार वाले की गलती थी और बच्चे की मौत कैसे हुई, उन्हें नहीं पता।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×