Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »News» 450 Autorickshaws, About 1200 Invoices Cut In 6 Days

6 दिनों में इंपाउंड हुए 450 ऑटोरिक्शा, करीब 1200 के कटे चालान

yograj sharma | Last Modified - Nov 26, 2017, 12:26 PM IST

ये सब चंडीगढ़ पुलिस और स्टेट ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी यूटी चंडीगढ़ की तरफ से किया गया।
6 दिनों में इंपाउंड हुए 450 ऑटोरिक्शा, करीब 1200 के कटे चालान

चंडीगढ़।चंडीगढ़ प्रशासन और पुलिस वारदात होने के बाद ही कार्रवाई करती है। ऑटोरिक्शा में गैंगरेप की वारदात हुई तो 6 दिनों में ही करीब 450 ऑटोरिक्शा जो वायलेशन के साथ चल रहे थे उनको इंपाउंड कर लिया गया और करीब 1200 ऑटोरिक्शा के चालान काटे गए। पढ़ें पूरी खबर...


ये सब चंडीगढ़ पुलिस और स्टेट ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी यूटी चंडीगढ़ की तरफ से किया गया। इसमें अब लोगों की तरफ से ये कहा जा रहा है कि अगर पुलिस इसी तरह की मुस्तैदी हमेशा दिखाए तो इस तरह की घटनाएं हो ही नहीं।

चंडीगढ़ में हर रोज चंडीगढ, पंचकुला और मोहाली के करीब 8000 ऑटोरिक्शा ऐसे चल रहे हैं जिनको कौन चला रहा है इसकी कोई आइडेंटिफिकेशन ही नहीं है।

यही वजह है कि ये ऑटो वाले वारदात को अंजाम देकर यहां से निकल भी जाते हैं। इस बार प्रशासन की तरफ से पुलिस और एसटीए को निर्देश दिए गए हैं कि कार्रवाई रेगुलर चलनी चाहिए। पंचकुला और मोहाली के बैरियर की तरफ को खासतौर से हर रोज नाके लगाए जाएंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 6 dinon mein inpaaund hue 450 autorikshaa, karib 1200 ke kte chaalaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×