Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» 3 Armed Robbers Loot Bank Branch Of Rs 7.25 Lakh

तरनतारन चोरी का वीडियो

तरनतारन चोरी का वीडियो

vikas sharma | Last Modified - Dec 16, 2017, 10:08 AM IST

तरनतारन. गांव नौरंगाबाद में स्थित एक्सिस बैंक की ब्रांच से शुक्रवार दोपहर तीन बदमाश सिर्फ दो मिनट में 7.25 लाख रुपए लूट ले गए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। ब्रांच मैनेजर प्रदीप सिंह ने बताया कि शुक्रवार दोपहर बैंक में स्टाफ के पांच-छह लोग और दो ग्राहक मौजूद थे। तभी इस वारदात को अंजाम दिया गया।

इस पूरी वारदात के सीसीटीवी फुटेज जब पुलिस ने खंगाले तो उसमें सामने आया कि दोपहर 2.27 बजे बैंक के बाहर सिल्वर रंग की कार रुकी। दो हवाई फायर करने के बाद तीन नकाबपोश बैंक में घुस गए। उन्होंने गार्ड बलदेव सिंह पर बंदूक तान दी। इसके एक बदमाश ने सेल्स अफसर राहुल शर्मा के टेबल पर फायर किया। एक बदमाश कैश रूम में घुसा और कैशियर हरप्रीत कौर के काउंटर से 7.25 लाख रुपए लूट ले गए। जाते हुए वे राहुल का मोबाइल भी छीन ले गए। उनका एक साथी पहले से ही बाहर कार में सवार था।

सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि वे 2 बजकर 29 मिनिट पर पैसे लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने बैंक के गार्ड बलदेव सिंह को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।


आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: haathon mein banduk liye bank mein ghuse lutere, fir 2 minit mein aise lute laakhon rupaye
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×