--Advertisement--

कार-ट्रक की टक्कर में 4 की मौत, शादी में जा रहे थे

कार-ट्रक की टक्कर में 4 की मौत, शादी में जा रहे थे

Danik Bhaskar | Dec 26, 2017, 01:58 PM IST
हादसे में इनोवा कार हुई क्षतिग हादसे में इनोवा कार हुई क्षतिग

पटियाला : हरियाणा के जिला कैथल के गांव हाबड़ी से एक बारात नवांशहर के लिए मंगलवार सुबह रवाना हुई थी। पटियाला- चीका रोड पर गांव सुनियारहेड़ी के पास इनोवा और कैंटर की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में 4 की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि चार घायलों को राजिंदरा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों में सुखपाल सिंह, रणजीत सिंह, ड्राइवर भजन सिंह और गुरमीत सिंह शामिल रहे। जख्मियों में ओंकार सिंह, प्रीतम सिंह, संजीव कुमार और 12 साल का अमानत पाल शामिल हैं। वहीं, गांव सुनियारहेड़ी के प्रत्यक्षदर्शीय तेजिंदर सिंह ने बताया कि घायलों को गाड़ी से निकालने में गांव के लोगों ने मदद की थी। ओवर स्पीड कैंटर की टक्कर से इनोवा में ड्राइवर की साइड का पूरा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था। काफी देर तक एंबुलेंस का इंतजार करते रहे पर एक घंटे तक वह नहीं पहुंची थी। बाद में गांव के लोगों ने अपनी गाड़ियों से घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया।

घर का इकलौता था रणजीत

इनोवा चलाने वाला रणजीत सिंह घर का इकलौता बेटा था। उसके पिता का करीब 5 साल पहले निधन हो चुका है। हॉस्पिटल में दाखिल संजीव कुमार ने बताया कि उनकी गाड़ी अपनी साइड से थी, सामने से आ रहे कैंटर ने रॉन्ग साइड आकर टक्कर मार दी।