Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» 4 Killed In Road Accident

कार-ट्रक की टक्कर में 4 की मौत, शादी में जा रहे थे

कार-ट्रक की टक्कर में 4 की मौत, शादी में जा रहे थे

vikas sharma | Last Modified - Dec 26, 2017, 01:58 PM IST

पटियाला : हरियाणा के जिला कैथल के गांव हाबड़ी से एक बारात नवांशहर के लिए मंगलवार सुबह रवाना हुई थी। पटियाला- चीका रोड पर गांव सुनियारहेड़ी के पास इनोवा और कैंटर की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में 4 की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि चार घायलों को राजिंदरा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों में सुखपाल सिंह, रणजीत सिंह, ड्राइवर भजन सिंह और गुरमीत सिंह शामिल रहे। जख्मियों में ओंकार सिंह, प्रीतम सिंह, संजीव कुमार और 12 साल का अमानत पाल शामिल हैं। वहीं, गांव सुनियारहेड़ी के प्रत्यक्षदर्शीय तेजिंदर सिंह ने बताया कि घायलों को गाड़ी से निकालने में गांव के लोगों ने मदद की थी। ओवर स्पीड कैंटर की टक्कर से इनोवा में ड्राइवर की साइड का पूरा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था। काफी देर तक एंबुलेंस का इंतजार करते रहे पर एक घंटे तक वह नहीं पहुंची थी। बाद में गांव के लोगों ने अपनी गाड़ियों से घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया।

घर का इकलौता था रणजीत

इनोवा चलाने वाला रणजीत सिंह घर का इकलौता बेटा था। उसके पिता का करीब 5 साल पहले निधन हो चुका है। हॉस्पिटल में दाखिल संजीव कुमार ने बताया कि उनकी गाड़ी अपनी साइड से थी, सामने से आ रहे कैंटर ने रॉन्ग साइड आकर टक्कर मार दी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dhundh mein kar-trk ki takkar, baaraat mein jaa rahe 4 logon ne mauke par hi todeaa dm
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×