Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» 6 Thousand Clerks Continue To Stop Interviewing Process

छह हजार क्लर्कों की इंटरव्यू प्रक्रिया पर रोक जारी

छह हजार क्लर्कों की इंटरव्यू प्रक्रिया पर रोक जारी

Lalit Kumar | Last Modified - Dec 04, 2017, 05:35 PM IST

चंडीगढ़। हरियाणा में क्लर्कों के छह हजार से अधिक पदों के लिए निकाली गई नियुक्ति के इंटरव्यू प्रक्रिया पर रोक जारी रखते हुए पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने सेंट्रल रिक्रूटमेंट एजेंसी से भर्ती पर दो माह में रिपोर्ट मांगी है।


अलग अलग याचिकाओं में कहा गया कि हरियाणा में 13 नवंबर 2016 से लेकर 11 दिसंबर 2016 तक छह हजार से ज्यादा क्लर्क के पदों के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन किया गया था।


इस भर्ती में 7 लाख से ज्यादा आवेदन आए थे और 3 लाख से ज्यादा उम्मीदवारों ने परीक्षा दी थी। याचिका में कहा गया कि 11 दिसंबर को ली गई परीक्षा के लीक होने के आरोप लगे थे।
इंटरव्यू में बुलाए गए उम्मीदवारों के प्रतिशत को देखें तो जहां 11 दिसंबर को परीक्षा देने वाले 6.3 फीसदी उम्मीदवार इंटरव्यू के लिए बुलाए गए हैं वहीं चार दिसंबर को होनी वाली परीक्षा में से 42.5 प्रतिशत उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया है।


इस तरह पूरी भर्ती प्रक्रिया में हर चीज सवालों के घेरे में आ रही है। इस मामले को लेकर एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Cheh hazaar clerkon ki intrvyu prkriyaa par rok jaari
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×