--Advertisement--

इस बात पर युवक को सरेआम जड़े थप्पड़, फिर वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

इस बात पर युवक को सरेआम जड़े थप्पड़, फिर वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2017, 04:25 PM IST
ऐसे जड़े थप्पड़। ऐसे जड़े थप्पड़।

तरनतारन. यहां चोरी के आरोप लगाकर पहले एक युवक को थप्पड़ पर थप्पड़ जड़े फिर उसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। दरअसल, पंजाब के तरनतारन शहर के मेन रोड स्थित बाजार में कपड़े बेचने वाले एक युवक को बेरहमी से पीटा गया। कुछ लोगों ने उस पर जैकेट चोरी का आरोप लगाकर जमकर पिटाई की। इसके बाद भीड़ में खड़े लोगों द्वारा वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर वायरल हुई उक्त वीडियो में जैकेट बेचने का धंधा करने वाला युवक नाबालिग दिख रहा है। इसमें जैकेट चोरी करने के आरोप में भरी भीड़ में सरेआम बड़ी बेरहमी से उसके मुंह पर थप्पड़ मारे जा रहे हैं। इस दौरान भीड़ में खड़े कुछ लोग उसे बचाने की बजाय उसके साथ मारपीट करने संबंधी वीडियो बनाने के लिए कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, जिसके तहत मारने वाला उक्त व्यक्ति उस नाबालिग लड़के को और बेरहमी से मारना शुरू कर देता है। पीडि़त इस वीडियो में मारने वाले व्यक्ति से माफी मांगता हुआ व गिड़गिड़ाता हुआ नजर आ रहा है।


ऐसे पिटाई करना कानूनी अपराध...


जब इस तरह से किसी के साथ मारपीट करने के मामले में चंडीगढ़ के एडवोकेट रवि कुमार से बात की गई तो उनका कहना है कि किसी भी इंसान को बिना किसी अधिकार के मारपीट करने का कोई अधिकार नहीं है। इस वीडियो में एक व्यक्ति द्वारा नाबालिग लड़के को बड़ी बेरहमी के साथ सड़क पर सरेआम पीटा जा रहा है, जो हमारे कानून का उल्लंघन है। ऐसे इंसान को मारपीट करने की बजाय पुलिस की सहायता लेनी चाहिए थी।

X
ऐसे जड़े थप्पड़।ऐसे जड़े थप्पड़।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..