Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» A Fire In A Parked Bus In Shimla At Himachal Pradesh

मुसाफिरों के उतरते ही 5 मिनिट बाद बस में लगी आग, ऐसे बची लोगों की जान

मुसाफिरों के उतरते ही 5 मिनिट बाद बस में लगी आग, ऐसे बची लोगों की जान

vikas sharma | Last Modified - Dec 16, 2017, 12:08 PM IST

शिमला.यहां शनिवार सुबह एक बस में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि बस अडू से सुबह 8 बजे रवाना होकर 9 बजे टूटीकंडी बस स्टैंड (आईएसबीटी, शिमला) पहुंची। यहां पहुंचते ही सभी मुसाफिर उतर गए और ड्राइवर भी गाड़ी को सड़क किनारे पार्किंग में खड़ी कर चला गया। ड्राइवर के जाते ही 5 मिनिट बाद बस में आग लग गई।


DainikBhaskar.com से बातचीत में एचआरटीसी के रीजनल मैनेजर अवतार सिहं ने बताया कि बस की कीमत लगभग 20 लाख रुपए है। आग कैसे लगी इसके कारणों की जांच की जाएगी। हालांकि, शुरुआती जांच में सामने आया है कि बस का इंजन काफी गरम हो रहा था। इसलिए शायद शार्ट सर्किट से यह आग लग गई।


वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जब उन्होंने बस को आग की लपटों में घिरा देखा तो इसकी सूचना तुरंत बस स्टैंड पर मौजूद अधिकारियों को दी। इसके बाद स्थानीय लोगों और फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाया गया।


आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: musaafiron ke utrte hi 5 minit baad bs mein lagi aag, aise bchi logon ki jaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×