Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» A Man Beat The Woman With The Sandal In Himachal Pradesh Video Got Viral

सूरज

सूरज

suraj thakur | Last Modified - Dec 08, 2017, 02:08 PM IST

शिमला।हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब के बस स्टैंड पर एक युवक ने एक महिला को उसकी ही चप्पल से बुरी तरह पीटा। घटना शुक्रवार दोपहर की है। वीडियो में दिख रहा है कि युवक एक महिला को चप्पल से पीट रहा है और लोग खड़े होकर तमाशा देखते रहे। पढ़ें पूरा मामला...

जानकारी के मुताबिक, महिला बस स्टैंड पर खड़ी थी। तभी इस युवक ने छेड़छाड़ की। जब पीड़ित महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने सरेआम महिला की पिटाई कर दी। पीड़िता ने बताया कि उक्त व्यक्ति ने उसके साथ पहले छेड़छाड़ की और जब उसने विरोध किया तो वह मारपीट पर उतर आया।

हालांकि, इस मामले में किसी ने भी पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है और घटना के बाद आपस में झगड़ने वाले युवक और महिला मौके से चले गए। एसएचओ पांवटा जसबीर सिंह का कहना है कि उनके पास ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है। फिर भी वहां माहौल शांतिपूर्वक रहे, इसके लिए जांच करवाई जाएगी।

आगे की स्लाइड्स भी देखें...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mahila ki yuvak ne sreaam chppl se ki pitaaee, lady se kar raha thaa harkt
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×