--Advertisement--

शादी में डीजे की धुनों पर डांस कर रहा था युवक, अचानक चली गोली मौत

शादी में डीजे की धुनों पर डांस कर रहा था युवक, अचानक चली गोली मौत

Danik Bhaskar | Jan 07, 2018, 01:14 PM IST
गोली चलने से मारा गया अमरदीप। गोली चलने से मारा गया अमरदीप।

तरनतारन। पंजाब के तरनतारन के ढिल्लों रिजॉर्ट में बीतेे शनिवार की रात शगुन समागम में आए युवक की डीजे पर डांस करते हुए गोली लगने से मौत हो गई। रविवार दोपहर कलेर गांव का अमरदीप (25) स्टेज के पास डीजे पर डांस कर रहा था। इसी बीच उसके पेट में रिवॉल्वर से निकली गोली लगी। जिससे उसकी मौत हो गई। पता नहीं चल पाया है कि गोली किसने चलाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पढ़ें पूरी खबर...

जानकारी अनुसार रिजोर्टस में गांव कदगिल से किसी का शगुन समागम चल रहा था। जिसमें अमरदीप सिंह (25) निवासी कलेर भी इन्वाइट था। इस दौरान रिजोर्टस के गार्डन में स्टेज पर डीजे चल रहे था। जबकि अमरदीप सिंह अपने साथियों के साथ नीचे नाच रहा था। अचानक एक रिवालवर की गोली अमरदीप सिंह के हाथ पर लगते हुए पेट में जा लगी। नाचते नाचते ही अमरदीप सिंह नीचे गिर गया। जिसे पास खड़े साथी सुखमनदीप सिंह निवासी गुरु का खूह तरनतारन व लवप्रीत सिंह लवली निवासी पंडोरी गोला ने उठाया।

कुछ ही साले पहले लौटा था विदेश से...

पता चलते ही वह उसे निजी अस्पताल में ले गए जहां उसकी मौत हो गई। घटना स्थल पर पहुंचे बस स्टैंड चौंकी इंचार्ज एएसआई संजीवन सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कारवाई शुरु कर दी है। मामले की बारीकी से जांच की जा रही है, आरोपी पाए जाने वालों के खिलाफ सख्त कारवाई की जाएगी। गौरतलब है कि मृतक अमरदीप सिंह कुछ वर्ष पहले ही विदेश (लोहा कतर) से वापिस लौटा था।

पैलेसों में हथियार ले जाने पर है पाबंदी...

गौरतलब है कि रिजोर्टस व पैलेसों में हथियार लेकर जाने पर मुक्मल तौर पर पाबंदी है, फिर भी कुछ पैलेसों में लोग हथियारों से फायर करना कानून के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे है।

इधर ढिल्लों रिजोर्टस के मालिक हरजिंदर सिंह ढिल्लों ने कहा कि वह रिजोर्सट में किसी को हथियार लेकर नहीं अंदर नहीं आने देते। फिर यह घटना कैसे हुई इस सबंधी उन्हें कुछ पता नहीं है।

आगे की स्लाइड्स भी देखें...