Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» A Person Killed In Firing At Marriage Palace In Tarantaran Punjab

डीजे पर डांस कर रहा था युवक, अचानक कहीं से चली गोली औऱ फिर हुआ ये

जानकारी अनुसार रिजोर्टस में गांव कदगिल से किसी का शगुन समागम चल रहा था।

Pratap Singh | Last Modified - Jan 07, 2018, 03:46 PM IST

    • गोली चलने से मारा गया अमरदीप।

      तरनतारन।पंजाब के तरनतारन के ढिल्लों रिजॉर्ट में बीतेे शनिवार की रात शगुन समागम में आए युवक की डीजे पर डांस करते हुए गोली लगने से मौत हो गई। रविवार दोपहर कलेर गांव का अमरदीप (25) स्टेज के पास डीजे पर डांस कर रहा था। इसी बीच उसके पेट में रिवॉल्वर से निकली गोली लगी। जिससे उसकी मौत हो गई। पता नहीं चल पाया है कि गोली किसने चलाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पढ़ें पूरी खबर...

      जानकारी अनुसार रिजोर्टस में गांव कदगिल से किसी का शगुन समागम चल रहा था। जिसमें अमरदीप सिंह (25) निवासी कलेर भी इन्वाइट था। इस दौरान रिजोर्टस के गार्डन में स्टेज पर डीजे चल रहे था। जबकि अमरदीप सिंह अपने साथियों के साथ नीचे नाच रहा था। अचानक एक रिवालवर की गोली अमरदीप सिंह के हाथ पर लगते हुए पेट में जा लगी। नाचते नाचते ही अमरदीप सिंह नीचे गिर गया। जिसे पास खड़े साथी सुखमनदीप सिंह निवासी गुरु का खूह तरनतारन व लवप्रीत सिंह लवली निवासी पंडोरी गोला ने उठाया।

      कुछ ही साले पहले लौटा था विदेश से...

      पता चलते ही वह उसे निजी अस्पताल में ले गए जहां उसकी मौत हो गई। घटना स्थल पर पहुंचे बस स्टैंड चौंकी इंचार्ज एएसआई संजीवन सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कारवाई शुरु कर दी है। मामले की बारीकी से जांच की जा रही है, आरोपी पाए जाने वालों के खिलाफ सख्त कारवाई की जाएगी। गौरतलब है कि मृतक अमरदीप सिंह कुछ वर्ष पहले ही विदेश (लोहा कतर) से वापिस लौटा था।

      पैलेसों में हथियार ले जाने पर है पाबंदी...

      गौरतलब है कि रिजोर्टस व पैलेसों में हथियार लेकर जाने पर मुक्मल तौर पर पाबंदी है, फिर भी कुछ पैलेसों में लोग हथियारों से फायर करना कानून के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे है।

      इधर ढिल्लों रिजोर्टस के मालिक हरजिंदर सिंह ढिल्लों ने कहा कि वह रिजोर्सट में किसी को हथियार लेकर नहीं अंदर नहीं आने देते। फिर यह घटना कैसे हुई इस सबंधी उन्हें कुछ पता नहीं है।

      आगे की स्लाइड्स भी देखें...

    • डीजे पर डांस कर रहा था युवक, अचानक कहीं से चली गोली औऱ फिर हुआ ये
      +2और स्लाइड देखें
      अमरदीप सिंह अपने साथियों के साथ नीचे नाच रहा था।
    • डीजे पर डांस कर रहा था युवक, अचानक कहीं से चली गोली औऱ फिर हुआ ये
      +2और स्लाइड देखें
      गोली पेट में लगी।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: A Person Killed In Firing At Marriage Palace In Tarantaran Punjab
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×