Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» A Story Of Successful Businessman

पंजाब न्यूज, चंडीगढ़ की खबरें

पंजाब न्यूज, चंडीगढ़ की खबरें

vikas sharma | Last Modified - Feb 12, 2018, 01:06 PM IST

चंडीगढ़.हम में से कई ने सफलता की कई कहानियों के बारे में सुना है, प्रेरणा ली है, थोड़ी देर के लिए उत्साहित महसूस किया है और फिर से हमारे नियमित जीवन मे चल पड़े। लेकिन कभी-कभी कुछ लोग जब कुछ करने की ठान लेते हैं तो फिर मुड़कर पीछे नहीं देखते। ऐसी ही एक शख्सियत हैं चंडीगढ़ से ताल्लुक रखने वाले संदीप वर्मानी जो अल्फा टूर्स और शेफ एंड बटलर के संस्थापक है। साथ ही अब इनकी गिनती भारत के अग्रणी बिजनेसमैनों में होने लगी है।

बिजनेसमैन वर्मानी का शेफ एंड बटलर चंडीगढ़ के टॉप फाइव केटर्स में से एक हैं। इसकी शुरुआत इन्होंने सन् 2000 में की थी। संदीप को ट्रेवल करना काफी पसंद है और नेचर के करीब रहने के लिए इन्होंने हिमाचल के राजगढ़ में एक एडवेंचर रिजॉर्ट भी शुरू किया है।

संदीप वर्मानी ने बताया कि वे एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट है। वे कहते हैं कि 1998 में उन्होंने अपना जुनून पेशे में बदलने का फैसला किया। लेकिन अपनी फर्म शुरू करने से पहले वे एक निजी इंजीनियर कंपनी में काम करता थे। इसलिए खुद का सेटअप खड़ा करना मुश्किल हो रहा था। फिर सन् 2000 में इन्होंने नौकरी छोड़ दी और शेफ एंड बटलर के साथ एक नई शुरुआत हुई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×