Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» A Student Hangs Himself To Death, Due To Girl

लड़की से झगड़े के बाद स्टूडेंट ने उठाया ये कदम, बहन को बताई थी दिल की बात

बहन को बताया था कि लड़की की वजह से परेशान हूं, चार बहनों का था इकलौता भाई

Abhishek Dhiman | Last Modified - Jan 25, 2018, 11:17 AM IST

  • लड़की से झगड़े के बाद स्टूडेंट ने उठाया ये कदम, बहन को बताई थी दिल की बात
    +3और स्लाइड देखें
    मां मधू चनियाल के साथ सुसाइड करने वाला गुलशन चनियाल

    चंडीगढ़. सेक्टर-20 में 21 साल के गुलशन ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है। मामले में सेक्टर-19 थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। गुलशन के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। हालांकि, पुलिस इसे सुसाइड मान रही है। वहीं, गुलशन ने खुदकुशी करने से पहले अपनी बड़ी बहन कोमल को बताया था कि वह एक लड़की की वजह से परेशान है।

    फिलहाल घरवालों ने मामले में पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी है हालांकि उनका कहना है कि वह वीरवार को इसकी लिखित में शिकायत पुलिस को देंगे। गुलशन अपने पेरेंट्स मधू चनियाल और मदन मोहन चनियाल का इकलौता बेटा था। उसके अलावा परिवार में चार बहनें हैं। दो बड़ी बहनों की शादी हो चुकी है, जबकि एक बहन बेंगलुरु में नौकरी करती है। जबकि एक बहन कोमल चंडीगढ़ में रहकर पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट से एडवोकेट की प्रैक्टिस कर रही है। घटना बुधवार सुबह की है जब घरवालों ने देखा कि गुलशन ने अपने कमरे में फंदा लगाया हुआ है। उन्होंने कमरे में घुसकर उसे बाहर निकाला और पुलिस को जानकारी दी। गुलशन को जीएमसीएच-32 ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।



    लड़की भाई से बात करने के लिए आई थी घर...

    बहन कोमल के मुताबिक उनके भाई ने उन्हें बताया था कि सेक्टर-20 की ही रहने वाली एक लड़की के साथ उसकी दोस्ती थी। गुलशन को उसके दोस्तों से पता लगा था कि उस लड़की की किसी अन्य शख्स के साथ भी दोस्ती है जिस वजह से वह परेशान था। इसके बाद से लड़की लगातार उनके भाई को दोबारा बात करने के लिए अप्रोच कर रही थी। लेकिन उनका भाई बात नहीं करना चाहता था। इस बीच वह एक बार घर भी आई थी।

    भाई ने जब शुरू की तो लड़की ने बात बंद कर दी

    इसके बाद पिछले करीब एक सप्ताह से भाई ने उसे माफ कर दोबारा अप्रोच किया तो उस लड़की ने उसके साथ बात करने से मना कर दिया। इस वजह से वह परेशान चल रहा था। बहन के मुताबिक, रात को गुलशन अपने कमरे से खाना खाकर बात करके अपने कमरे में सोने के लिए गया था लेकिन सुबह उठा नहीं। जब वह देखने के लिए गए तो पाया कि वह फंदे से झूल रहा है।



  • लड़की से झगड़े के बाद स्टूडेंट ने उठाया ये कदम, बहन को बताई थी दिल की बात
    +3और स्लाइड देखें
    गुलशन चनियाल
  • लड़की से झगड़े के बाद स्टूडेंट ने उठाया ये कदम, बहन को बताई थी दिल की बात
    +3और स्लाइड देखें
    मदर्स-डे पर मां के साथ गुलशन।
  • लड़की से झगड़े के बाद स्टूडेंट ने उठाया ये कदम, बहन को बताई थी दिल की बात
    +3और स्लाइड देखें
    गुलशन चनियाल
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: A Student Hangs Himself To Death, Due To Girl
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×