--Advertisement--

लड़की से झगड़े के बाद स्टूडेंट ने उठाया ये कदम, बहन को बताई थी दिल की बात

लड़की से झगड़े के बाद स्टूडेंट ने उठाया ये कदम, बहन को बताई थी दिल की बात

Dainik Bhaskar

Jan 25, 2018, 10:43 AM IST
मां मधू चनियाल के साथ सुसाइड क मां मधू चनियाल के साथ सुसाइड क

चंडीगढ़. सेक्टर-20 में 21 साल के गुलशन ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है। मामले में सेक्टर-19 थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। गुलशन के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। हालांकि, पुलिस इसे सुसाइड मान रही है। वहीं, गुलशन ने खुदकुशी करने से पहले अपनी बड़ी बहन कोमल को बताया था कि वह एक लड़की की वजह से परेशान है।

फिलहाल घरवालों ने मामले में पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी है हालांकि उनका कहना है कि वह वीरवार को इसकी लिखित में शिकायत पुलिस को देंगे। गुलशन अपने पेरेंट्स मधू चनियाल और मदन मोहन चनियाल का इकलौता बेटा था। उसके अलावा परिवार में चार बहनें हैं। दो बड़ी बहनों की शादी हो चुकी है, जबकि एक बहन बेंगलुरु में नौकरी करती है। जबकि एक बहन कोमल चंडीगढ़ में रहकर पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट से एडवोकेट की प्रैक्टिस कर रही है। घटना बुधवार सुबह की है जब घरवालों ने देखा कि गुलशन ने अपने कमरे में फंदा लगाया हुआ है। उन्होंने कमरे में घुसकर उसे बाहर निकाला और पुलिस को जानकारी दी। गुलशन को जीएमसीएच-32 ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।



लड़की भाई से बात करने के लिए आई थी घर...

बहन कोमल के मुताबिक उनके भाई ने उन्हें बताया था कि सेक्टर-20 की ही रहने वाली एक लड़की के साथ उसकी दोस्ती थी। गुलशन को उसके दोस्तों से पता लगा था कि उस लड़की की किसी अन्य शख्स के साथ भी दोस्ती है जिस वजह से वह परेशान था। इसके बाद से लड़की लगातार उनके भाई को दोबारा बात करने के लिए अप्रोच कर रही थी। लेकिन उनका भाई बात नहीं करना चाहता था। इस बीच वह एक बार घर भी आई थी।

भाई ने जब शुरू की तो लड़की ने बात बंद कर दी

इसके बाद पिछले करीब एक सप्ताह से भाई ने उसे माफ कर दोबारा अप्रोच किया तो उस लड़की ने उसके साथ बात करने से मना कर दिया। इस वजह से वह परेशान चल रहा था। बहन के मुताबिक, रात को गुलशन अपने कमरे से खाना खाकर बात करके अपने कमरे में सोने के लिए गया था लेकिन सुबह उठा नहीं। जब वह देखने के लिए गए तो पाया कि वह फंदे से झूल रहा है।



X
मां मधू चनियाल के साथ सुसाइड कमां मधू चनियाल के साथ सुसाइड क
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..