Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Accused Escaped From Police Custody, Sentenced To 2 Years

पुलिस कस्टडी से भागने वाले गुरजंट को सुनाई 2 साल की सजा

गुरजंट पर मर्डर, स्नैचिंग और लूट के कई मामले दर्ज हैं।

Ravi Kumar | Last Modified - Jan 22, 2018, 05:07 PM IST

चंडीगढ़। पुलिस कस्टडी से भागने वाले गुरजंट सिंह जंटा को सोमवार को 2 साल की सजा सुनाई गई है। गुरजंट को पिछले गुरुवार को जिला अदालत ने दोषी करार दिया था। वहीं, उसे भगाने में मदद करने वाले दो अन्य आरोपियों कुलविंदर सिंह और फरमान खान को जिला अदालत ने सबूतों के अभाव में बरी करार दिया था। गुरजंट पर मर्डर, स्नैचिंग और लूट के कई मामले दर्ज हैं।


6 जून 2016 को गुरजंट को ट्रायल के लिए राजपुरा कोर्ट ले जाया गया था। तीन पुलिसकर्मी उसे राजपुरा ले गए थे। वापसी में वे बस से आए थे और कालोनी नंबर 5 लाइट पॉइंट पर उतरकर पुलिसकर्मी उसे जेल की तरफ पैदल ले जा रहे थे। तभी एक सफेद रंग की स्विट कार आई और उन्होंने गुरजंट को गाड़ी में बिठाकर लिया और फरार हो गए। हालांकि गुरजंट को कुछ दिनों बाद पटियाला से गिरफ्तार कर लिया गया था।


गुरजंट पर लूट के कई मामलों में शामिल होने के आरोप हैं। आरोप के मुताबिक वह मोहाली में एक्सिस बैंक की कैश वैन से 1.34 करोड़ की लूट और खुड्‌डा अलीशेर में स्टेट बैंक ऑफ पटियाला की कैश वैन से 5 लाख रुपए की लूट में भी शामिल था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: police kstdi se bhaagane vaale gaurjnt ko sunaaee 2 saal ki sjaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×