Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »News» Acid Thrower Accused Sentenced To 12 Years

पड़ोसी पर तेजाब फेंकने वाले को 12 साल की सजा, 1 लाख जुर्माना

Ravi Kumar | Last Modified - Dec 13, 2017, 05:54 PM IST

इससे पहले सुधीर को आईपीसी की धारा- 326ए के तहत दोषी करार दिया था।

चंडीगढ़।अपने पड़ोसी पर तेजाब फेंकने वाले को जिला अदालत ने बुधवार को 12 साल की सजा सुनाई । एडिशनल डिस्ट्रिक्ट एंड सेशंस जज संजय कुमार सचदेवा की कोर्ट ने उस पर एक लाख का जुर्माना भी लगाया। अगर जुर्माना नहीं भरेगा तो एक साल सजा और बढ़ जाएगी। इससे पहले सुधीर को आईपीसी की धारा- 326ए के तहत दोषी करार दिया था।


शिकायतकर्ता राज सिंह के मुताबिक, पिछले साल दशहरे के दिन शाम करीब 7 बजे वे अपने दोस्तों जयपाल, महावीर और रमेश के साथ सेक्टर-52 के ट्यूबवेल पर बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान वहां सेक्टर-52 का रहने वाला सुधीर आया और उसने राज के चेहरे और शरीर पर तेजाब फेंक दिया। आरोप के मुताबिक उसने राज को जान से मारने की धमकी भी दी।


इस हमले में राज बुरी तरह जख्मी हो गया और जमीन पर गिर गया। उसके दोस्तों ने राज को पीसीआर की मदद से सेक्टर-32 के अस्पताल में पहुंचाया। उन्होंने राज की पत्नी की फोन किया। इतने में सुधीर मौके से फरार हो गया था। राज की शिकायत पर पुलिस ने सुधीर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pdeosi par tejaab fenkne vaale ko 12 saal ki sjaa, 1 laakh jurmaanaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×