Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Acid Thrower Accused Sentenced To 12 Years

पड़ोसी पर तेजाब फेंकने वाले को 12 साल की सजा, 1 लाख जुर्माना

पड़ोसी पर तेजाब फेंकने वाले को 12 साल की सजा, 1 लाख जुर्माना

Ravi Kumar | Last Modified - Dec 13, 2017, 05:49 PM IST

चंडीगढ़।अपने पड़ोसी पर तेजाब फेंकने वाले को जिला अदालत ने बुधवार को 12 साल की सजा सुनाई । एडिशनल डिस्ट्रिक्ट एंड सेशंस जज संजय कुमार सचदेवा की कोर्ट ने उस पर एक लाख का जुर्माना भी लगाया। अगर जुर्माना नहीं भरेगा तो एक साल सजा और बढ़ जाएगी। इससे पहले सुधीर को आईपीसी की धारा- 326ए के तहत दोषी करार दिया था।


शिकायतकर्ता राज सिंह के मुताबिक, पिछले साल दशहरे के दिन शाम करीब 7 बजे वे अपने दोस्तों जयपाल, महावीर और रमेश के साथ सेक्टर-52 के ट्यूबवेल पर बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान वहां सेक्टर-52 का रहने वाला सुधीर आया और उसने राज के चेहरे और शरीर पर तेजाब फेंक दिया। आरोप के मुताबिक उसने राज को जान से मारने की धमकी भी दी।


इस हमले में राज बुरी तरह जख्मी हो गया और जमीन पर गिर गया। उसके दोस्तों ने राज को पीसीआर की मदद से सेक्टर-32 के अस्पताल में पहुंचाया। उन्होंने राज की पत्नी की फोन किया। इतने में सुधीर मौके से फरार हो गया था। राज की शिकायत पर पुलिस ने सुधीर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×