--Advertisement--

इस एक्टर ने की सगाई, ऐसे हुई थी टीवी की दुनिया में एंट्री

इस एक्टर ने की सगाई, ऐसे हुई थी टीवी की दुनिया में एंट्री

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2018, 12:29 PM IST
प्रिंस नरुला और युविका चौधरी प्रिंस नरुला और युविका चौधरी

चंडीगढ़. सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ से ताल्लुक रखने वाले टीवी एक्टर प्रिंस नरूला ने अपनी गर्लफ्रेंड युविका चौधरी के साथ सगाई कर ली है। प्रिंस ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके इस बात की जानकारी दी। उल्लेखनीय है कि 'बिग बॉस 9' के विजेता रहे प्रिंस नरुला ने शो में उनकी को-कंटेस्टेंट रही युविका चौधरी को शो में प्रपोज किया था। हाल ही में, 'रोडीज' के प्रमोशन के लिए प्रिंस चंडीगढ़ में भास्कर के ऑफिस पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने DainikBhaskar.com से बातचीत में कहा था कि एक्टिंग के साथ-साथ म्युजिक भी कंटीन्यू कर रहे हैं और अभी तक की जर्नी शानदार रही है। आगे भी ऐसा ही कुछ करता रहूंगा।


ऐसे हुई थी रोडीज में प्रिंस की एंट्री


प्रिंस ने बताया कि उनका पहला शो मिस्टर पंजाब का था। फिर रोडीज के बार में पता चला। ऐसे में मिस्टर पंजाब फिनाले की डेट और चंडीगढ़ में रोडीज की डेट एक साथ होने से वह ५ दिन पहले ही रोडीज की ऑडीशन देने पूना चले गए। सब को ऑडीशन वहां बहुत पसंद आया। वे कहते हैं भगवान ने सबको कला दी है। उसे बस आपको अपने हार्डवर्क से निखारना है। आज रोडीज के लिए लाइन में खड़े लोग देखते हैं कि उनकी तरह ही एक लड़का निकला है, जिसका कोई गॉडफादर नहीं है।

लोगों का प्यार बहुत जरूरी है...


लोग अगर सेल्फी लेने के लिए कहते हैं तो इससे पर्सनल लाइफ पर कोई फर्क नहीं पड़ता, बल्कि अच्छा लगता है। लोगों के प्यार ने ही मुझे जिताया है। बिग बॉस में सबसे ज्यादा वोट मिले। लोगों को लगता हैं कि यह अपने जैसा ही बंदा है। जो कहता है दिल से कहता है। प्रिंस कहते हैं आप इस दुनिया में कैसे आए, यह मेटर नहीं करता, आप जाएंगे कैसे यह मेटर करता है।

X
प्रिंस नरुला और युविका चौधरीप्रिंस नरुला और युविका चौधरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..