Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »News» After Encounter Three Gangsters Who Threaten On Facebook Arrested

एनकाउंटर के बाद फेसबुक पर धमकियां देने वाले तीन गैंगस्टर पकड़े

Satpal khuswa | Last Modified - Jan 31, 2018, 12:20 PM IST

बुधवार को पंजाब पुलिस ने तीन गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया है।
  • एनकाउंटर के  बाद फेसबुक पर धमकियां देने वाले तीन गैंगस्टर पकड़े
    +1और स्लाइड देखें

    जालंधर.बुधवार को पंजाब पुलिस ने तीन गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये तीनों गैंगस्टर फेसबुक पेज पर पुलिस अफसरों को जान से मारने की धमकी दे रहे थे और कुख्यात गैंगस्टर विक्की गौंडर के एनकाउंटर का बदला लेने की धमकी भी देते थे। इन्हें लुधियाना देहाती पुलिस ने पकड़ा है।


    आईजी जोनल अर्पित शुक्ला ने बताया कि विक्की गोंडर एनकाउंटर के बाद फेसबुक पर पुलिस अफसरों को जान से मारने की धमकी देने वाले गोंडर गैंग के ३ सदस्यों को काबू किया गया। इनसे भारी मात्रा में हथियार और 500 ग्राम हेरोइन व अन्य सामान बरामद किया गया है। अर्पित शुक्ला ने बताया कि इनकी पहचान गुरप्रीत सिंह निवासी तलवंडी खुर्द दाखा, गुरजीत सिंह निवासी वडाला, कारजपाल सिंह निवासी बस्ती पंजाब सिंह फिरोजपुर के रूप में बताई है।

    तुम एक गैंगस्टर मारोगे हम दो पुलिसवाले मारेंगे...


    आईजी जोनल अर्पित शुक्ला ने बताया कि गौंडर के एनकाउंटर के बाद गोपी लगातार पुलिस को धमकियां दे रहा था। गोपी ने शेरा खुब्बण नाम से फेसबुक पेज बनाया हुआ था और वहीं से उसने पुलिस को मारने की धमकी दी थी। लिखा था- तुम एक गैंगस्टर मारोगे हम दो पुलिसवाले मारेंगे। अब हम तुम्हें बातएंगे मेडल पाने वालों। किसी के बेटे को मारना क्या होता है। हम बदला जरूर लेंगे।

  • एनकाउंटर के  बाद फेसबुक पर धमकियां देने वाले तीन गैंगस्टर पकड़े
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: After Encounter Three Gangsters Who Threaten On Facebook Arrested
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×