Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» After The Pro-M Title, Ready To Prepare For A One Million Golf Tour

प्रो-एम टाइटल के बाद एक करोड़ के गोल्फ टूर के लिए तैयार करनदीप

प्रो-एम टाइटल के बाद एक करोड़ के गोल्फ टूर के लिए तैयार करनदीप

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 13, 2017, 04:24 PM IST

चंडीगढ़। सिटी स्टार करनदीप कोचर साल के एक और बड़े टूर्नामेंट में खुद को साबित करने के लिए तैयार हैं। पिछले हफ्ते मुंबई में सीजी ओपन में प्रो-एम कैटेगरी का टाइटल हासिल करने वाले करनदीप को अब जमशेदपुर में टाटा ओपन गोल्फ में हिस्सा लेना है। इस टूर्नामेंट को साल के अंत से पहले काफी अहम माना जा रहा है और इसमें एक करोड़ की प्राइज मनी दांव पर होगी। उन्हें पीजीटीआई टूर्नामेंट विनर के तौर पर इसमें जगह मिली है और वे हर हाल में यहां पर जीत हासिल करना चाहेंगे।


करनदीप ने इससे पहले मुंबई में सीजी ओपन गोल्फ में हिस्सा लिया था। पहले दिन करनदीप ने 69 का कार्ड खेला था और इसमें उन्होंने पहले और 16वें होल पर बर्डी भी लगाई थी। इसके बाद दूसरे दिन उन्होंने एक स्ट्रोक ज्यादा खेला और 70 के स्कोर के साथ दिन का खेल खत्म किया। इसमें कोचर को पहले होल के साथ साथ नौवें और 18वें होल पर भी बर्डी मिली थी।

तीसरे दिन करन ने अपनी गेम में सुधार किया और 68 का कार्ड खेला। पहले ही होल पर उन्होंने ईगल लगाया और फिर 15वें और 16वें होल पर उन्हें बर्डी मिली। चौथे दिन वे लय से भटके और 18वें होल पर लगाई एकमात्र बर्डी के आधार पर वे 72 का कार्ड ही बोर्ड पर लगा सके। चंडीगढ़ के ही अक्षय शर्मा यहां पर संयुक्त 14वें स्थान पर रहे थे जबकि हरेंद्र गुप्ता को संयुक्त 17वां स्थान मिला था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×