Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Ahead Of Mohali Zone-A 206 Runs

मोहाली के आगे जोन-ए 206 रन पर ढेर

मोहाली ने जोन-ए को रन बनाने का मौका नहीं दिया और मेजबान टीम ने उन्हें 206 रन पर ढेर कर दिया।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 24, 2018, 06:25 PM IST

मोहाली के आगे जोन-ए 206 रन पर ढेर

चंडीगढ़। पंजाब अंडर-14 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में मोहाली ने जोन-ए को रन बनाने का मौका नहीं दिया और मेजबान टीम ने उन्हें 206 रन पर ढेर कर दिया। मैच में मोहाली ने टॉस जीता और पहले बॉलिंग करने का फैसला किया। बल्लेबाजी के लिए उतरी जोन-ए की टीम को दशमेश सिंह अच्छी शुरुआत दिलाई। उन्होंने 27 रन बनाए लेकिन महकजोत सिंह एक रन बनाकर लौट गए। उनके बाद आए उदय प्रताप ने शुरुआत से ही रन बनाने आरंभ कर दिए। उन्होंने मैदान के चारों ओर से रन बनाए और एक छोर संभाले रखा।

उदय ने 242 गेंदों पर 117 रन की पारी खेली जिसमें 17 चौके शामिल रहे। इसके अलावा दशमेश सिंह ने 27 और अनुभव ने 22 रन बनाए। इन तीनों के अलावा कोई बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सका और टीम 206 रन पर ढेर हो गई। मोहाली की ओर से कुंवरवीर सिंह ने चार बल्लेबाजों को चलता किया जबकि हिमांशु ने भी चार विकेट हासिल किए। रघुवर और अार्यन को एक एक विकेट मिला। जवाब में मोहाली की टीम ने दिन का खेल समाप्त होने तक एक विकेट पर 24 रन बना लिए। सहज 6 रन बनाकर लौट गए लेकिन कबीर और रघुवर नाबाद लौटे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mohaali ke aage jon-e 206 run par dher
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×