Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Amritsar School Students Fight Video Goes Viral

स्कूल में घुसकर स्टूडेंट्स को पीटा, फिर वीडियो बना धमकाया

स्कूल में घुसकर स्टूडेंट्स को पीटा, फिर वीडियो बना धमकाया

vikas sharma | Last Modified - Jan 18, 2018, 10:16 AM IST

अमृतसर .मजीठा रोड फोर एस स्कूल में बाहरवीं कक्षा में पढ़ते स्टूडेंट किसी बात को लेकर आपस में झगड़ पड़े। इस दौरान एक गुट ने बाहर से अपने साथी बुला लिए। हथियारों से लैस होकर पहुंचे इन युवकों ने स्कूल के अंदर घुस कर दो स्टूडेंट्स आकाशदीप और रजत के साथ जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं, मारपीट करने के बाद आरोपियों में से एक गुरसिमरन सिंह ने खुद ही अपने मोबाइल पर वीडियो बनाई, जिसमें वह ललकारते हुए कह रहा है कि हां, उसे स्कूल के अंदर घुस कर मारा है। उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। इसके बाद आरोपी ने खुद ही इस वीडियो को वायरल भी कर दिया।

स्कूल में लगे सीसीटीवी में भी सब कुछ रिकार्ड हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद थाना मजीठा रोड पुलिस ने तुरंत आरोपी गुरसिमरन सिंह, उसके साथी मनजीत सिंह, छवि और कर्णदीप सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इनमें से आरोपी करण और छवि स्कूल में ही पढ़ते हैं।


स्कूल में हथियार लेकर घुसते आरोपी

जानकारी के मुताबिक, स्कूल की बाहरवीं कक्षा में आकाशदीप सिंह, रजत, छवि और कर्णदीप सिंह पढ़ते हैं। इनमें से आकाश और रजत दोनों दोस्त हैं और दूसरी तरफ छवि व कर्णदीप सिंह की आपस में बनती है। चारों की आपस में किसी बात को लेकर गत दिवस तूं-तूं, मैं-मैं हो गई। इसे लेकर छवि और कर्णदीप ने दोनों को सबक सिखाने की ठान ली। आरोपियों ने अपने साथी गुरसिमरन सिंह और मनजीत सिंह के साथ बात की। इस पर चारों ने योजना बनाई कि वह लोग स्कूल के अंदर घुस कर दोनों की पिटाई करेंगे।


आरोपी अपनी योजना मुताबिक स्कूल शुरू होने के बाद 15 जनवरी की सुबह करीब 11.55 पर हवा में बेसबाल लहराते हुए अंदर घुसे व आकाश और रजत को क्लास रूम से खींच कर बाहर ले आए। आरोपियों ने दोनों के साथ जमकर मारपीट की। थाना मजीठा रोड प्रभारी अवतार सिंह ने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए रेड की जा रही है।



दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×