Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Anshul Will Take Over As Head Of The Chandigarh Team In The National

अंशुल संभालेंगे नेशनल में चंडीगढ़ टीम की कमान

अंडर-14 स्कूल नेशनल गेम्स के लिए चंडीगढ़ की टीम फाइनल हो गई है और अंशुल खोसला को टीम का कप्तान बनाया गया है।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 22, 2018, 06:18 PM IST

अंशुल संभालेंगे नेशनल में चंडीगढ़ टीम की कमान
चंडीगढ़।अंडर-14 स्कूल नेशनल गेम्स के लिए चंडीगढ़ की टीम फाइनल हो गई है और अंशुल खोसला को टीम का कप्तान बनाया गया है। स्कूल नेशनल गेम्स फेडरेशन द्वारा आयोजित होने वाली इस नेशनल का आयोजन 23 से 29 जनवरी तक नासिक में किया जाना है। अंशुल के अलावा टीम में हिमांक चोपड़ा, विकास यादव, दमन वाधवा, हार्दिक शर्मा, इशान गाबा, इश्मीत सिंह, आदिल कादयान, मनहार बावा, जसजोत सिंह, पियूष भारद्वाज, मयंक मिगलानी, तेजवीर, अक्षत ठाकुर, रजत राजपूत और मुदित सिंह को शामिल किया गया है। टीम के साथ डॉ. राजीव और कमल महरा बतौर आफिशियल्स मौजूद रहेंगे।

चंडीगढ़ कराटे टीम के ट्रायल 4 फरवरी को
चंडीगढ़।
अमेच्योर कराटे एसोसिएशन की ओर से 11वीं एनएसकेए इंटरनेशनल कराटे चैंपियनशिप के लिए ट्रायल का आयोजन आदर्श पब्लिक स्कूल सेक्टर-20 में किया जाएगा। ये ट्रायल 4 फरवरी को को होंगे और इसमें चंडीगढ़ का कोई भी प्लेयर हिस्सा ले सकता है। इसका आयोजन नेपाल ओलंपिक कमेटी के बैनर तले किया जा रहा है और इसमें प्लेयर्स 24 से 27 मई तक काठमांडू में अपने आप को साबित करेंगे।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: anshul snbhaalengae neshnl mein chandigarh team ki kmaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×