Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Anushka, The Founder Of Bhawan, Won Gold In National

भवन की फेंसर अनुष्का ने जीता नेशनल में गोल्ड

स्कूल गेम्स फेडरेशन आॅफ इंडिया के बैनर तले हुई नेशनल फेंसिंग में भवन विद्यालय की अनुष्का ने गोल्ड मेडल हासिल किया है।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 20, 2018, 05:42 PM IST

भवन की फेंसर अनुष्का ने जीता नेशनल में गोल्ड

चंडीगढ़। स्कूल गेम्स फेडरेशन आॅफ इंडिया के बैनर तले हुई नेशनल फेंसिंग में भवन विद्यालय की अनुष्का ने गोल्ड मेडल हासिल किया है। अनुष्का शर्मा भवन विद्यालय पंचकूला में दसवीं क्लास की स्टूडेंट हैं और उन्होंने तेलंगाना में हुई चैंपियनशिप में किसी को अपने आगे टिकने का मौका नहीं दिया। फाइनल में उन्होंने विपक्षी खिलाड़ी को पूरी तरह से दबाव में रखा। वे इससे पहले भी कई बार हरियाणा का प्रतिनिधित्व किया है और कई मेडल उनके नाम हैं। अनुष्का के अलावा स्कूल के कई और प्लेयर्स ने भी मेडल हासिल किए हैं । स्कूल के हर्ष, हिमांशी, मन्नत और इशिता ने नेशनल में हरियाणा का प्रतिनिधित्व किया। स्कूल प्रिंसिपल गुलशन कौर ने कहा कि अनुष्का की जीत में कोच राजीव का अहम योगदान है और उन्होंने इसके लिए काफी तैयारी कराई थी। स्कूल की गर्ल्स ने हरियाणा की ओर से शानदार प्रदर्शन किया और उन्होंने साबित कर दिया कि वे लड़कों से किसी प्रकार से कम नहीं है।


अंकुर स्कूल के इंद्रप्रताप सिंह ने जीता गोल्ड मेडल
चंडीगढ़।
63वें नेशनल स्कूल गेम्स की नेशनल फेंसिंग चैंपियनशिप में अंकुर स्कूल के स्टूडेंट इंद्रप्रताप सिंह ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल हासिल किया है। उन्होंने ये मेडल अंडर-17 बॉयज में हासिल किया जबकि उन्होंने टीम को ब्रॉन्ज दिलाने में भी अहम योगदान दिया। इस 63वें नेशनल स्कूल गेम्स का आयोजन तेलंगाना के नालाकोंडा में 9 जनवरी से 13 जनवरी को आयोजित किया गया था। इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसीपल डॉ. परमिंदर दुग्गल ने इंद्रप्रताप सिंह को प्रतियोगिता में उनके शानदार प्रदर्शन पर बधाई दी तथा कहा कि इंद्रप्रताप को स्कूल के वार्षिक समारोह में पुरस्कार देकर सम्मानित किया जायेगा। उन्होंने बताया कि इंद्रप्रताप ने राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर पहले भी कई मेडल्स को अपने नाम किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bhavan ki fensr anuska ne jeetaa neshnl mein gaold
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×