Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Aryans Century Wins The St. Joseph School

आर्यन के शतक ने लाई सेंट जोसफ स्कूल को जीत

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 30, 2017, 07:10 PM IST

मेजबान टीम ने सनराइज एकेडमी जीरकपुर की टीम पर 162 रन की विशाल जीत हासिल की है।
आर्यन के शतक ने  लाई सेंट जोसफ स्कूल को जीत

चंडीगढ़। सेंट जोसफ सुपर लीग चैंपियंस ट्रॉफी फॉर अंडर-14 बॉयज में आर्यन वर्मा के शतक की बदौलत मेजबान टीम ने सनराइज एकेडमी जीरकपुर की टीम पर 162 रन की विशाल जीत हासिल की है। सेंट जोसफ स्कूल में खेले गए मैच में मेजबान टीम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम का निर्णय सही रहा और उन्होंने 25 ओवरों में तीन विकेट पर 275 रन का स्कोर खड़ा किया। आर्यन वर्मा ने मैदान के चारों ओर से रन बटोरे और इस पारी में उन्होंने 11 चौके और तीन छक्के जड़े।

इसके अलावा दिग्विजय सिंह ने 52 रन बनाए जबकि अभिनव वर्मा ने नाबाद 43 रन जोड़कर टीम का स्कोर 3/275 रन तक पहुंचाया। सनराइज इलेवन की ओर से लक्ष्य चावला और अर्शवीर ने एक एक विकेट हासिल किया। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी सनराइज इलेवन की टीम ने 17.3 ओवरों में 110 रन ही बनाए। लक्ष्य ने 16 रन बनाए जबकि कृष और प्रिया ने 14-14 रन जोड़े। सेंट जोसफ स्कूल की ओर से अभिनव शर्मा और आर्यन चौधरी ने दो दो विकेट चटकाए जबकि भव्य और जसजोत ने एक एक विकेट हासिल किया।


वहीं दिन के दूसरे मुकाबले में स्काई वर्ल्ड स्कूल ने आयशर स्कूल पर सात विकेट से जीत हासिल की। मैच में आयशर स्कूल ने पहले बल्लेबाजी की और 18.1 ओवरों में 72 रन पर उन्होंने सभी विकेट गंवा दिए। पियूष ने 39 रन बनाए। स्काई स्कूल के लिए मयंक ने तीन विकेट लिए जबकि कुनाल को भी तीन विकेट मिले। जवाब में उतरी स्काई वर्ल्ड स्कूल की टीम ने 14.4 ओवरों में तीन विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया। विक्रम ने नाबाद 21 रन बनाए जबकि तन्मय ने 14 रन जोड़े। विपक्षी टीम की ओर से आदर्श ने दो और रितेश ने एक विकट लिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: aaryn ke shtak ne laaee sent josf school ko jeet
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×