--Advertisement--

बर्थडे मना रहे युवकों पर हमला, एक गिरा नीचे तो उस पर मारा गमला

बर्थडे मना रहे युवकों पर हमला, एक गिरा नीचे तो उस पर मारा गमला

Danik Bhaskar | Dec 22, 2017, 11:56 AM IST
रात के समय हुई घटना। रात के समय हुई घटना।

चंडीगढ़। सेक्टर-30 में मंगलवार रात को बर्थडे मना रहे कुछ युवकों पर चार युवकों ने हमला कर दिया। मामले में इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने केस दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सेक्टर-30 के रहने वाले माजिद, राहुल, पुनीत शर्मा और सेक्टर-29 के रहने वाले अतुल कुमार के रूप में हुई है। सभी आरोपियों को 26 दिसंबर तक ज्युडीशियल कस्टडी में भेज दिया गया है। पढ़ें पूरी खबर...


शराब के ठेके के बाहर मना रहे थे जन्मदिन...


पुलिस के मुताबिक दोनों पक्ष के लड़के एक-दूसरे को जानते नहीं है। झगड़े के समय निशु और उसके दोस्त सेक्टर-30 में ठेके के बाहर खड़े होकर निशु का जन्मदिन मना रहे थे। वह सभी सेक्टर-30 में ही रहते है। इसी दौरान दूसरे गुट के लड़के आए और उन्होंने पहले उनके साथ गाली-गलौच शुरू कर दी। इसके बाद उन्होंने निशु और उनके दोस्तों पर हमला कर दिया। जिससे वह सभी घायल हो गए। घायलों को जीएमसीएच-32 दाखिल करवाया गया है। बाकी सबको छुट्टी मिल गई है लेकिन सूरज अभी भी एडमिट है।

पहले हुआ पथराव फिर मारा गमला...


पहले चारों लड़कों ने दूसरों पर पथराव शुरू कर दिया। पथराव के बाद मारपीट हुई। इस बीच जो भी चीज सामने रही थी उसे उठाकर दूसरे पक्ष के युवकों को पीटा जा रहा था। वीडियो के मुताबिक आरोपी ने गमला उठाकर दूसरे युवक पर मारा। पहले तो पुलिस ने 107-151 के तहत प्रिवेंटिव एक्शन लेते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था जिन्हें 26 दिसंबर तक के लिए ज्युडीशियल भेज दिया गया। इसके बाद डॉक्टरों द्वारा एमएलआर मिलने के बाद सामने आया कि इस मामले में एक युवक सूरज को गंभीर चोटें पहुंची है जिसके बाद मामले में धारा-308 यानी अपनी तरफ से पूरी संतुष्टि करना है कि सामने वाला व्यक्ति मर चुका है, के तहत केस दर्ज कर लिया है।

आगे की स्लाइड्स भी देखें...