Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Audi-Tavera Accident: Main Accused Rajat Kapoor Gets Bail

ऑडी-टवेरा एक्सीडेंट: मुख्य आरोपी रजत कपूर को मिली जमानत

ऑडी-टवेरा एक्सीडेंट: मुख्य आरोपी रजत कपूर को मिली जमानत

Ravi Kumar | Last Modified - Dec 29, 2017, 04:56 PM IST

चंडीगढ़। चार साल पुराने ऑडी-टवेरा एक्सीडेंट केस में मुख्य आरोपी रजत कपूर को जिला अदालत से जमानत मिल गई। पिछले हफ्ते चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 304(2) जोड़ने के लिए कहा था और उन्हें कस्टडी में लिए जाने के निर्देश दिए थे। वे 21 दिसंबर के बाद से कस्टडी में थे। अब उनका ट्रायल सेशन कोर्ट में चलेगा। जहां उनके खिलाफ 304(2)के तहत चार्ज फ्रेम करने पर बहस होगी।

बचाव पक्ष की ओर से दायर जमानत याचिका में कहा गया कि आरोपी पहले भी जमानत पर था और उसने जमानत की शर्तों को नहीं तोड़ा। उसने रेगुलर ट्रायल कोर्ट अटेंड की। बचाव पक्ष का कहना था कि आरोपी पर 304(2)नहीं बनती और ये केस महज 304ए का है। दोनों पक्षों की बहस के बाद कोर्ट ने आरोपी को जमानत देते हुए कहा कि अगर सेशन कोर्ट में आरोपी के खिलाफ धारा 304(2)के तहत चार्ज फ्रेम हो जाते हैं तो उसको मिली जमानत खारिज हो जाएगी।

ये है मामला

4 साल पहले 23 जुलाई 2013 को गाजियाबाद निवासी संजीव रस्तोगी, साहिल, रौनक और कुलदीप धर्मपुर से टैक्सी करवाकर चंडीगढ़ आ रहे थे। यहां से उन्हें दिल्ली के लिए बस पकड़नी थी। दोपहर करीब पौने एक जैसे ही उनकी टवेरा टैक्सी सेक्टर-18 रोड के पास पहुंची तो सेक्टर-17 की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ऑडी ने डिवाइडर पर लगे पोल तोड़कर उनकी टैक्सी को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में टैक्सी ड्राइवर हस्त बहादुर और उसमें सवार गाजियाबाद निवासी साहिल और कुलदीप की मौत हो गई थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×