Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Ball Badminton Team Clean Sweep To Sri Lanka

बॉल बैडमिंटन टीम ने किया श्रीलंका का क्लीन स्वीप

तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका गई भारतीय बॉल बैडमिंटन टीम ने लंका का क्लीन स्वीप किया है।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 22, 2018, 06:22 PM IST

बॉल बैडमिंटन टीम ने किया श्रीलंका का क्लीन स्वीप

चंडीगढ़।तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका गई भारतीय बॉल बैडमिंटन टीम ने लंका का क्लीन स्वीप किया है। भारतीय टीम में शिशु निकेतन स्कूल की इशिका महाजन को भी शामिल किया गया था और इशिका ने इस जीत में अहम योगदान दिया। इशिका की टीम को यहां पर 3-0 से जीत मिली। भारत और श्रीलंका के बीच पहला मैच निकेव्रतिया में खेला गया। इसमें भारतीय टीम ने 35-33, 35-28, 35-27 के साथ आसान जीत हासिल की। दूसरे मैच में भी श्रीलंकाई टीम भारत को चुनौती नहीं दे सकी। दूसरे मैच के पहले गेम में भारतीय टीम को 35-32 से जीत मिली जबकि इसके बाद दोनों गेम उन्होंने 35-27, 35-23 के साथ अपने नाम कर लिए।

इसके बाद तीसरा मैच कोलंबो में होना था लेकिन इससे पहले ही भारतीय टीम सीरीज पर कब्जा कर चुकी थी। तीसरे मैच में भारत ने 35-26, 35-28, 35-34 के साथ क्लीन स्वीप कर दिया। शिशु निकेतन स्कूल के टीचर इंदरजीत सिंह टीम के मैनेजर थे। स्कूल प्रिंसिपल अमिता खुराना ने सभी खिलाड़ियों को जीत की बधाई दी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bol baidmintn team ne kiyaa shrilnka ka klin svip
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×