Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Beniwal Set A Chance To Celebrate Joseph

बेनीवाल ने दिया सेट जोसफ को जश्न बनाने का मौका

सेंट जोसफ सुपर लीग चैंपियंस ट्रॉफी फॉर अंडर-14 बॉयज में मेजबान सेंट जोसफ स्कूल ने खिताब अपने नाम कर लिया है।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 05, 2018, 06:03 PM IST

बेनीवाल ने दिया सेट जोसफ को जश्न बनाने का मौका

चंडीगढ़। सेंट जोसफ सुपर लीग चैंपियंस ट्रॉफी फॉर अंडर-14 बॉयज में मेजबान सेंट जोसफ स्कूल ने खिताब अपने नाम कर लिया है। सेंट जोसफ स्कूल ने अपने होम ग्राउंड पर खेले गए फाइनल मैच में पैराडाइज इलेवन को नौ विकेट से हराकर ट्रॉफी हासिल की। इस जीत के हीरो जश्न बेनीवाल रहे जिन्होंने 48 गेंदों पर नाबाद 107 रन की पारी खेली। स्कूल प्रिंसिपल मोनिका चावला ने यहां विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया।


सेंट जोसफ स्कूल ग्राउंड पर खेले गए मैच में पैराडाइज इलेवन को पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरना पड़ा। मेजबान टीम ने अच्छी बॉलिंग करते हुए उन्हें रन बनाने का मौका नहीं दिया। पैराडाइज इलेवन की टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पाई और 21 ओवरों में उन्होंने 119 रन पर सभी विकेट गंवा दिए। सक्षम ठाकुर ने 49 रन की पारी खेली जबकि आरव के बल्ले से 23 रन निकले। वहीं सेंट जोसफ स्कूल के लिए निहार गौर ने 24 रन देकर चार बल्लेबाजों को चलता किया जबकि जसजोत सिंह और आर्यन चौधरी ने एक एक विकेट हासिल किया।


जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी सेंट जोसफ स्कूल की टीम ने पहली बॉल से ही अटैक किया और रन बनाने शुरू कर दिए। ओपनर आए जश्न ने ताबड़तोड़ रन बटोरे और 47 गेंदों पर नाबाद 107 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। उन्होंने इस पारी में नौ छक्के लगाए जबकि चार चौके भी उनके बैट से निकले। मेजबान टीम ने 10.3 ओवरों में ही ट्रॉफी हासिल कर ली। पैराडाइज इलेवन की ओर से अनुभव ने एक विकेट हासिल किया। जश्न को फाइनल में मैन आॅफ द मैच चुना गया।


ये रहे बेस्ट:
बेस्ट बैट्समेन: सक्षम ठाकुर
बेस्ट फील्डर: विवेक कुंडू
बेस्ट बॉलर: निहार गौर/हिमांक चोपड़ा
बेस्ट विकेटकीपर: आर्यन वर्मा
मैन आॅफ द सीरीज: आर्यन वर्मा

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: benivaal ne diyaa set josf ko jshn banane ka mauka
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×