--Advertisement--

बेनीवाल ने दिया सेट जोसफ को जश्न बनाने का मौका

बेनीवाल ने दिया सेट जोसफ को जश्न बनाने का मौका

Dainik Bhaskar

Jan 05, 2018, 05:50 PM IST
Beniwal set a chance to celebrate Joseph

चंडीगढ़। सेंट जोसफ सुपर लीग चैंपियंस ट्रॉफी फॉर अंडर-14 बॉयज में मेजबान सेंट जोसफ स्कूल ने खिताब अपने नाम कर लिया है। सेंट जोसफ स्कूल ने अपने होम ग्राउंड पर खेले गए फाइनल मैच में पैराडाइज इलेवन को नौ विकेट से हराकर ट्रॉफी हासिल की। इस जीत के हीरो जश्न बेनीवाल रहे जिन्होंने 48 गेंदों पर नाबाद 107 रन की पारी खेली। स्कूल प्रिंसिपल मोनिका चावला ने यहां विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया।


सेंट जोसफ स्कूल ग्राउंड पर खेले गए मैच में पैराडाइज इलेवन को पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरना पड़ा। मेजबान टीम ने अच्छी बॉलिंग करते हुए उन्हें रन बनाने का मौका नहीं दिया। पैराडाइज इलेवन की टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पाई और 21 ओवरों में उन्होंने 119 रन पर सभी विकेट गंवा दिए। सक्षम ठाकुर ने 49 रन की पारी खेली जबकि आरव के बल्ले से 23 रन निकले। वहीं सेंट जोसफ स्कूल के लिए निहार गौर ने 24 रन देकर चार बल्लेबाजों को चलता किया जबकि जसजोत सिंह और आर्यन चौधरी ने एक एक विकेट हासिल किया।


जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी सेंट जोसफ स्कूल की टीम ने पहली बॉल से ही अटैक किया और रन बनाने शुरू कर दिए। ओपनर आए जश्न ने ताबड़तोड़ रन बटोरे और 47 गेंदों पर नाबाद 107 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। उन्होंने इस पारी में नौ छक्के लगाए जबकि चार चौके भी उनके बैट से निकले। मेजबान टीम ने 10.3 ओवरों में ही ट्रॉफी हासिल कर ली। पैराडाइज इलेवन की ओर से अनुभव ने एक विकेट हासिल किया। जश्न को फाइनल में मैन आॅफ द मैच चुना गया।


ये रहे बेस्ट:
बेस्ट बैट्समेन: सक्षम ठाकुर
बेस्ट फील्डर: विवेक कुंडू
बेस्ट बॉलर: निहार गौर/हिमांक चोपड़ा
बेस्ट विकेटकीपर: आर्यन वर्मा
मैन आॅफ द सीरीज: आर्यन वर्मा

X
Beniwal set a chance to celebrate Joseph
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..