Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Bhupeshwar Gifted BTM First Win

भूपवीर ने दिलाई बीटीएम को पहली जीत

बरवाला स्टेडियम में खेले गए लीग मैच में उन्होंने स्ट्राइकर्स को चार रन से मात दी।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 01, 2018, 06:46 PM IST

भूपवीर ने दिलाई बीटीएम को पहली जीत

चंडीगढ़।न्यू ईयर कप सीजन-2 में बीटीएम ने जीत का खाता खोल दिया है और बरवाला स्टेडियम में खेले गए लीग मैच में उन्होंने स्ट्राइकर्स को चार रन से मात दी। मैच में स्ट्राइकर्स ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टीम का निर्णय सही लगा और उन्होंने बीटीएम को 24.4 ओवरों में 147 रन के स्कोर पर ही ढेर कर दिया। भूपवीर सिंह ने 52 गेंदों पर 43 रन की शानदार पारी खेली जबकि रत्नजीत ने 36 रन का योगदान दिया। स्ट्राइकर्स की ओर से निशांत ने 23 रन देकर तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि रजत कालिया ने 32 रन देकर तीन विकेट चटकाए।

जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी स्ट्राइकर्स की टीम ने काफी प्रयास किया लेकिन वे 23.3 ओवरों में 143 रन के स्कोर पर ही ढेर हो गए। निशांत ने 58 गेंदों पर 56 रन बनाए लेकिन वे टीम को जीत नहीं दिला सके। संसार बाली ने 33 रन का योगदान दिया। बीटीएम के लिए यतिन ने 18 रन देकर तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि हरमन और बलराम ने दो दो विकेट हासिल किए। भूपवीर को शानदार बल्लेबाजी करने के लिए मैन आॅफ द मैच चुना गया।

सब-जूनियर नेशनल के लिए चंडीगढ़ टीम के ट्रायल कल
चंडीगढ़। हॉकी इंडिया द्वारा सब-जूनियर मेंस ए-डिविजन नेशनल हॉकी चैंपियनशिप का आयोजन यूपी के सैफई जिले में कि 17 जनवरी से किया जाना है। इसके विजेता का फैसला 28 को होने वाले फाइनल मैच के बाद होगा। इसमें हिस्सा लेने के लिए चंडीगढ़ टीम के सलेक्शन ट्रायल 3 जनवरी को 2.30 बजे हॉकी स्टेडियम-42 में आयोजित किए जाएंगे। चंडीगढ़ का कोई भी खिलाड़ी जिसका जन्म 01-01-2002 को और उसके बाद हुआ हो वो इसमें हिस्सा ले सकता है। उस खिलाड़ी को हॉकी चंडीगढ़ के साथ रजिस्टर्ड होना भी जरूरी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×