चंडीगढ़ समाचार

--Advertisement--

भूटानी रोनाल्डो का शानदार फॉर्म जारी,मिनर्वा ने इंडियन एरोज को फिर हराया

भूटानी रोनाल्डो का शानदार फॉर्म जारी,मिनर्वा ने इंडियन एरोज को फिर हराया

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2017, 04:57 PM IST
Bhutanese Ronaldos fantastic form continued, Minerva defeated Indian Arrows again

चंडीगढ़। हीरो आईलीग सीजन 2017-18 में पंजाबी सॉकर पावरहाउस मिनर्वा पंजाब एफसी का विनिंग फॉर्म जारी है और उन्होंने इंडियन एरोज पर दूसरी जीत दर्ज कर ली। मिनर्वा ने गुरू नानक स्टेडियम में खेले गए दूसरे लीग मैच में मिनर्वा ने 1-0 से जीत हासिल की। टीम के भूटानी स्ट्राइकर चेंचो ने अपने नाम को साबित कर दिया। उन्हें भूटानी रोनाल्डो कहा जाता है और उन्होंने इंडियन एरोज के खिलाफ 80वें मिनट में गोल करते हुए टीम को जीत दिलाई। चेंचो ने अंतिम मिनटों में गोल करके टीम की जीत पक्की की। घर में मिनर्वा को 5 मैचों में 13 अंक मिले और वे अंक मालिका में टॉप पर काबिज रहे।


होम साइड मिनर्वा ने अहम मुकाबले के लिए दो बदलाव किए। चेन्नई एफसी के खिलाफ खेले सॉविक दास और लागो बेई की जगह पर अमनदीप सिंह और सेंटर बैक सुखदेव सिंह मैदान पर उतरे। वहीं इंडियन एरोज ने भी दो बदलाव के साथ मिनर्वा का सामना किया। अनिकेत जाधव और अभिजीत सरकार की जगह पर रहीम अली और न्यू काॅर्नर अभिषेक हलदर यहां गेम के लिए उतरे।


एरोज के खिलाफ जीत हासिल कर चुकी मिनर्वा पंजाब एफसी की टीम ने इंडिया एरोज के खिलाफ पहले मिनट से ही आक्रमण शुरू कर दिया। कप्तान कासिम को तीसरे ही मिनट में गोल करने का मौका मिला लेकिन वे चूक गए। 15वें मिनट में विलियम्स ने एरोज का मौका गंवाया। अब दोनों टीमें बराबर अटैक कर रहीं थीं। पहले हाफ के 35वें मिनट में डानो ने मूव बनाया लेकिन वे एरोज के गोलकीपर को छका नहीं सके और पहला हाफ 0-0 के साथ समाप्त हुआ।


दूसरे हाफ में दोनों ही टीमों ने अपनी स्ट्रैटजी चेंज की लेकिन गोल करने में किसी को सफलता नहीं मिली। मिनर्वा के पंजाब डिफेंस ने किसी को गोल पाेस्ट तक नहीं पहुंचने दिया। 53वें मिनट में राहुल ने मिनर्वा के गोलकीपर को छकाने का मौका गंवा दिया। इसके बाद मिनर्वा ने 80वें मिनट में मूव बनाया और चेंचाे बॉल को लेकर आगे आए। उन्होंने दो डिफेंडर्स को छकाते हुए बॉल को गोल में पहुंचा दिया। मिनर्वा का खाता खुल गया। एरोज की टीम ने गोल बराबर करने का काफी प्रयास किया लेकिन वे सफल नहीं हो सके। मिनर्वा ने मैच को 1-0 से अपने नाम करते हुए चौथी जीत दर्ज कर ली।

X
Bhutanese Ronaldos fantastic form continued, Minerva defeated Indian Arrows again
Click to listen..