Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Boy Exposes Exploiting Girl, She Herself Told Painful Story

शादी का झांसा देकर किया दुराचार, लड़की ने खुद बताई दर्द भरी दास्तां

शादी का झांसा देकर किया दुराचार, लड़की ने खुद बताई दर्द भरी दास्तां

suraj thakur | Last Modified - Dec 04, 2017, 04:05 PM IST

नाहन।हिमाचल प्रदेश के नाहन की नाबालिग लड़की ने अपने BF पर शादी का झांसा देकर दुराचार करने का मामला दर्ज किया गया है। शिलाई पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर कालाअंब के फार्मा उद्योग में कंप्यूटर आॅपरेटर के पद पर तैनात पुष्पेंद्र के खिलाफ बीते शुक्रवार को दुष्कर्म पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।पढ़ें पूरा मामला...


- आरोपी कालाअंब के एक फार्मा उद्योग में कार्यरत है। अगस्त, 2017 में पीड़िता ने भी नाहन के एक संस्थान में दाखिला लिया था। आरोपी जरवा-जुनैली का रहने वाला है। 31 अक्टूबर को पीड़िता की आरोपी से मुलाकात हुई। बहला-फुसला कर वह उसे कमरे में ले गया और उससे दुराचार किया। इसके बाद शादी का झांसा देकर वह नाहन में भी अपने कमरे में 8 नवंबर तक पीड़िता से दुराचार करता रहा।

इस दौरान पीड़िता को शिक्षण संस्थान में भी नहीं जाने दिया। लिहाजा संस्थान से गैर हाजिर रहने पर पीड़िता का नाम कट गया। 14 नवंबर को पीड़िता ने दोबारा दाखिला लेने का प्रयास भी किया। पुलिस को दिए बयान के मुताबिक, पीड़िता के परिजनों ने कहा कि संकोच के कारण पुलिस तक आने की हिम्मत नहीं कर पा रहे थे। अब साहस जुटाकर मामला पुलिस तक पहुंचाया है।

शिकायत लेकर डीएसपी के पास पहुंचे परिजन...


शुक्रवार को परिजनों ने पांवटा के डीएसपी प्रमोद चौहान को घटनाक्रम से अवगत करवाया। इसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस पीड़िता का मेडिकल 164 के बयान करवाने की तैयारियां कर रही है। एसपी रोहित मालपानी ने मामले की पुष्टि की है।

आगे की स्लाइड्स भी देखें

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×