--Advertisement--

कैनरा बैंक ने दी डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन को शिकस्त

कैनरा बैंक ने दी डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन को शिकस्त

Dainik Bhaskar

Dec 20, 2017, 04:59 PM IST
Canara Bank defeats The District Bar Association

चंडीगढ़। प्योर कॉरपोरेट क्रिकेट लीग में कैनरा बैंक ने जीत के क्रम को जारी रखा है और उन्होंने सेक्टर-26 ग्राउंड में डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन(डीबीए) को 61 रन के बड़े अंतर से हरा दिया। मैच में कैनरा बैंक ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम का निर्णय सही रहा और टीम ने 20 ओवरों में 6 विकेट पर 194 रन का स्कोर खड़ा किया। सुमित दीवान ने टीम की ओर से 107 रन की पारी खेली जबकि अमन ने 28 और रामपाल ने 27 रन बनाए। डीबीए की ओर से अमित ने दो विकेट लिए जबकि अंगद और हरमेल ने एक एक विकेट हासिल किया।

जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन(डीबीए) की टीम कुछ खास नहीं कर सकी और 20 ओवरों में नौ विकेट पर 133 रन ही बना सकी। रवि धालीवाल ने 27 रन बनाए जबकि अमित ने 21 और हर्ष मनोचा ने 18 रन का योगदान दिया। कैनरा बैंक की ओर से सागर ने तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि सुनीत और मुकेश ने दो दो विकेट हासिल किए। सुमत धिमान को शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन आॅफ द मैच चुना गया। उन्होंने पहले 107 रन की पारी खेली जबकि दो विकेट भी उन्होंने निकाले।

चंडीगढ़ हॉकी टीम के लिए ट्रायल 22 को
चंडीगढ़।
आठवीं हॉकी इंडिया सब-जूनियर वुमंस ए-डिविजन नेशनल हॉकी चैंपियनशिप के लिए चंडीगढ़ टीम के ट्रायल 22 दिसंबर को 2.30 बजे हॉकी स्टेडियम सेक्टर-42 में आयोजित किए जाएंगे। इसमें चंडीगढ़ की कोई भी हॉकी गर्ल प्लेयर हिस्सा ले सकती है। नेशनल हॉकी चैंपियनशिप का आयोजन 10 से 21 जनवरी तक हिसार में किया जाता है। ट्रायल में 1-1-2002 को और उसके बाद जन्मी खिलाड़ी हिस्सा ले सकती हैं और उन्हें हॉकी चंडीगढ़ के साथ रजिस्टर्ड होना भी जरूरी होगा।

X
Canara Bank defeats The District Bar Association
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..