Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Canara Bank Defeats The District Bar Association

कैनरा बैंक ने दी डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन को शिकस्त

कैनरा बैंक ने दी डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन को शिकस्त

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 20, 2017, 04:59 PM IST

चंडीगढ़। प्योर कॉरपोरेट क्रिकेट लीग में कैनरा बैंक ने जीत के क्रम को जारी रखा है और उन्होंने सेक्टर-26 ग्राउंड में डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन(डीबीए) को 61 रन के बड़े अंतर से हरा दिया। मैच में कैनरा बैंक ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम का निर्णय सही रहा और टीम ने 20 ओवरों में 6 विकेट पर 194 रन का स्कोर खड़ा किया। सुमित दीवान ने टीम की ओर से 107 रन की पारी खेली जबकि अमन ने 28 और रामपाल ने 27 रन बनाए। डीबीए की ओर से अमित ने दो विकेट लिए जबकि अंगद और हरमेल ने एक एक विकेट हासिल किया।

जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन(डीबीए) की टीम कुछ खास नहीं कर सकी और 20 ओवरों में नौ विकेट पर 133 रन ही बना सकी। रवि धालीवाल ने 27 रन बनाए जबकि अमित ने 21 और हर्ष मनोचा ने 18 रन का योगदान दिया। कैनरा बैंक की ओर से सागर ने तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि सुनीत और मुकेश ने दो दो विकेट हासिल किए। सुमत धिमान को शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन आॅफ द मैच चुना गया। उन्होंने पहले 107 रन की पारी खेली जबकि दो विकेट भी उन्होंने निकाले।

चंडीगढ़ हॉकी टीम के लिए ट्रायल 22 को
चंडीगढ़।
आठवीं हॉकी इंडिया सब-जूनियर वुमंस ए-डिविजन नेशनल हॉकी चैंपियनशिप के लिए चंडीगढ़ टीम के ट्रायल 22 दिसंबर को 2.30 बजे हॉकी स्टेडियम सेक्टर-42 में आयोजित किए जाएंगे। इसमें चंडीगढ़ की कोई भी हॉकी गर्ल प्लेयर हिस्सा ले सकती है। नेशनल हॉकी चैंपियनशिप का आयोजन 10 से 21 जनवरी तक हिसार में किया जाता है। ट्रायल में 1-1-2002 को और उसके बाद जन्मी खिलाड़ी हिस्सा ले सकती हैं और उन्हें हॉकी चंडीगढ़ के साथ रजिस्टर्ड होना भी जरूरी होगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kainraa bank ne di distrikt baar esosieshn ko shikst
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×