Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Captain Amarinder & Sidhu In The Favor Of Rahul Gandhi

सिद्धू बोले राहुल शेर नहीं बब्बर शेर है, कैप्टन भी उतरे ताजपोशी के पक्ष में

सिद्धू बोले राहुल शेर नहीं बब्बर शेर है, कैप्टन भी उतरे ताजपोशी के पक्ष में

suraj thakur | Last Modified - Dec 04, 2017, 12:49 PM IST

चंडीगढ़।राहुल गांधी की राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष की ताजपोशी को लेकर भाजपा के नेता जहां तंज कस रहे हैं, वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी के पक्ष में पूरी तरह उतर गए हैं। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के राहुल पर कसे तंज के बाद अब नवजोत सिद्दू ने बीजेपी पर निशाना साधा है। सिद्दू ने कहा कि 100 भेड़ों के आगे एक शेर लगाओ तो भेड़ें शेर हो जाती हैं। 100 शेरों के आगे एक भेड़ लगा दो तो शेर ढेर हो जाते हैं। यहां शेर नहीं बब्बर शेर है।



केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा था कि राहुल का प्रमोशन विदाउट परफॉर्मेंस हो रहा है। सामंती सोच वाली पार्टी में ऐसा होता है।

उधर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी राहुल की ताजपोशी को अच्छा संकेत बताया है। उन्होंने कहा कि गुजरात के चुनाव प्रचार में राहुल गांधी की परफारमेंस से हर कोई प्रभावित हुआ है।

उन्होंने कहा कि गुजरात में राहुल गांधी भीड़ जुटाने में कामयाब रहे हैँ और उन्होंने पहले भी कई मौकों पर पॉलिटिकल मेच्योरिटी दिखाई है। इससे उनमें प्रधान बनने का विश्वास बढ़ा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×