Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Celebrating New Year: DJs And Alcohol By 1:00 PM

नए साल का जश्न: डीजे और शराब रात १ बजे तक, इसके बाद हुडदंग तो हवालात की सैर

नए साल का जश्न: डीजे और शराब रात १ बजे तक, इसके बाद हुडदंग तो हवालात की सैर

yograj sharma | Last Modified - Dec 31, 2017, 10:57 AM IST

चंडीगढ़।साल 2017 आज पूरा हो जाएगा। नए साल 2018 के वेलकम की पूरी तैयारी हो चुकी है। चंडीगढ़ में नए साल को पूरे जोश के साथ वेलकम किया जाता है। लेकिन इस बार लॉ एंड ऑर्डर थोड़ा सख्त रहेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में कई वारदातें हो चुकी हैं और पुलिस प्रशासन कोई रिस्क नहीं लेना चाहता। इसलिए खास इंतजाम किए जा रहे हैं हुडदंग को रोकने के लिए।

न सिर्फ पुलिस के नाके लगेंगे बल्कि जो एडिशनल परमिशन लिकर सर्व करने को लेकर किसी को भी नहीं दी गई है। रात 1 बजे तक ही लिकर सर्व करने की परमिशन है जिसके बाद अगर हुडदंग होता है तो फिर हवालात की भी सैर करनी पड़ सकती है। इससे ये कि एक्साइज एंड टेक्सेशन डिपार्टमेंट की तरफ से इस बार टाईम नहीं बढ़ाया गया है। डीजे चलाने और डांस गाने का प्रोग्राम रात 12 बजे तक ही किया जा सकता है।


एम्यूजमेंट पॉलिसी 2016 के प्रोविजन के तहत ये टाईम फिक्स है जिससे ऊपर अगर कहीं पर डीजे पार्टी चलती हुई मिलती है तो कार्रवाई होगी। जिसमें पेनल्टी और यूनिट को सील भी किया जा सकता है। एक्साइज पॉलिसी के हिसाब से रात 1 बजे तक लिकर सर्व की जा सकती है तो इसमें 1 बजे तक का ही टाईम बार में रहेगा।


शराब ठेकों को निर्देश रात 11 बजे के बाद मिले बिक्री करते तो सील होगा ठेका:- वहीं शराब ठेकेदारों को निर्देश दिए गए हैं कि रात 11 बजे के बाद कोई भी ठेका लिकर की सेल करते हुए मिलता है तो कार्रवाई होगी। इसके लिए टीमें भी एक्साइज एंड टेक्सेशन डिपार्टमेंट की गठित की गई हैं।


यहां होता है सबसे ज्यादा हुडदंग...


सेक्टर-22 में अरोमा लाईट प्वाईंट से लेकर सेक्टर-34 पिकाडली चौक तक।
सेक्टर-9, 8, 26 की मार्केट्स में(मध्य मार्ग)
रॉक गार्डन के साथ वाली रोड में सुखना लेक तक
सुखना लेक रेगुलेट्री एंड की तरफ

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×