Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Chandigarh Baptists Register Big Win Of 104 Runs

चंडीगढ़ बैप्टिस्ट ने दर्ज की १०४ रन की बड़ी जीत

चंडीगढ़ बैप्टिस्ट ने दर्ज की १०४ रन की बड़ी जीत

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 01, 2018, 05:48 PM IST

चंडीगढ़।पहले अंडर-14 न्यू ईयर कप इंटर एकेडमी क्रिकेट टूर्नामेंट में चंडीगढ़ बैप्टिस्ट ने सीपीएस एकेडमी पर 104 रन की विशाल जीत हासिल की है। सेक्टर-56 में खेले गए मैच में चंडीगढ़ बैप्टिस्ट ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट पर 198 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम की ओर से पुनीत ने 29 गेंदों पर 52 रन की पारी खेली जबकि जश्नजोत सिंह और रघुवर ने 31 रन का योगदान दिया।

राहुल ने टीम सीपीएस की ओर से चार विकेट हासिल किए। जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी सीपीएस क्रिकेट टीम ने 17.2 ओवरों में 94 रन के स्कोर पर अपने सभी विकेट गंवा दिए। संजय ममगाईं ने 23 रन बनाए जबकि रिशु मिश्रा ने 16 रन जोड़े। विजेता टीम के लिए लविश शर्मा ने चार बल्लेबाजों को चलता किया।

वहीं दिन के दूसरे मुकाबले में वाईएमसीए एकेडमी ने जीत हासिल की। उन्होंने मनजीत एकेडमी को 65 रन के अंतर से हराया। मैच में वाईएमसीए की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवरों में सात विकेट पर 158 रन का स्कोर खड़ा किया। हर्ष ने 64 रन की पारी खेली जबकि कार्तिक ने 42 रन का योगदान दिया।

मनजीत एकेडमी के लिए मनहार बावा ने तीन विकेट लिए जबकि तेजवीर ने दो विकेट चटकाए। जवाब में उतरी मनजीत एकेडमी की टीम ने 20 ओवरों में नौ विकेट पर 93 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। निपुझा ने 42 रन बनाए। विजेता टीम की ओर से अंकिश ने तीन विकेट हासिल किए।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×