--Advertisement--

चंडीगढ़ बॉयज ने पुडुचेरी को दी शिकस्त, हरियाणवी गर्ल्स भी जीतीं

चंडीगढ़ बॉयज ने पुडुचेरी को दी शिकस्त, हरियाणवी गर्ल्स भी जीतीं

Dainik Bhaskar

Dec 20, 2017, 04:57 PM IST
Chandigarh Boys win Puducherry also win, Hariyanvi Girls

पंचकूला। 63वीं स्कूल नेशनल गेम्स बास्केटबॉल चैंपियनशिप में चंडीगढ़ की बॉयज टीम ने शानदार जीत हासिल की है। उन्होंने सीएल डीएवी स्कूल में खेले गए मैच में पुडुचेरी को 47-28 से हराया। सिटी टीम को अपने मैच में जीत हासिल करने के लिए ज्यादा संघर्ष नहीं करना पड़ा और पहले मिनट से ही अटैक पर जाकर टीम ने अपने इरादे जाहिर कर दिए थे। पहले ही क्वार्टर से टीम ने लीड ले ली जो अंत में निर्णायक साबित हुई।

बॉयज में पंजाब की टीम को भी जीत मिली। उन्होंन मध्यप्रदेश की टीम को एकतरफा मुकाबले में 89-47 से हराकर अगले दौर में स्थान बना लिया। डीएवी टीम ने उत्तराखंड पर जीत हासिल की और 58-17 से मैच खत्म कर दिया। राजस्थान ने यहां पर गुजरात को 69-46 से मात देकर अगले दौर में जगह बनाई जबकि आईपीएससी ने केवीएस को 70-52 के अतर से हराया। अन्य मुकाबलों में दिल्ली ने आईबीएसओ को 59-236 से और तेलंगाना ने हिमाचल प्रदेश को 71-61 से हराकर जीत के क्रम को जारी रखा।


हरियाणवी छोरियां गुजरात पर पड़ी भारी:
गर्ल्स कैटेगरी में हरियाणा की टीम ने जीत के क्रम को जारी रखा। उन्होंने चंडीगढ़ टीम को हराने के बाद गुजरात को भी अपने आगे टिकने का मौका नहीं दिया। हरियाणा ने मैच 58-27 से जीतकर अगले दौर में जगह बना ली। पंजाब की टीम ने भी एकतरफा अंदाज में जीत दर्ज की। उन्होंने जेएंडके को 38-4 से हराया जबकि हिमाचल प्रदेश की टीम ने वी. भारती को 41-4 के अंतर से मात दी। महाराष्ट्र की लड़कियों को राजस्थान पर 64-48 से जीत मिली जबकि एमपी ने केरल को 42-41 से हराया। अन्य मुकाबलों में उत्तराखंड ने बिहार को 26-9 से और आईपीएससी ने आईबीएसओ को 28-11 से हराकर अगले दौर में स्थान पक्का किया।

X
Chandigarh Boys win Puducherry also win, Hariyanvi Girls
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..