Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Chandigarh Mayor Election: Asha Jaswal Withdrew His Nomination

मेयर आशा जसवाल ने अपना नामांकन वापस लिया

मेयर आशा जसवाल ने अपना नामांकन वापस लिया

suraj thakur | Last Modified - Jan 08, 2018, 04:09 PM IST

चंडीगढ़।मौजूदा मेयर आशा जसवाल ने अपना नामांकन वापस लिया, जसवाल ने बीजेपी के खिलाफ बतौर आजाद उम्मीदवार नामांकन भरा था। भाजपा ने रविवार को मेयर पद को चल रही खींचतान को समाप्त कर नामांकन वापिस लिए जाने का एलान किया था।



बीजेपी पार्टी के घोषित मेयर कैंडिडेट देवेश मोदगिल से पहले सिटिंग मेयर अाशा जसवाल ने लिखित माफी मंगवाई थी। उसके बाद रविवार शाम को पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन और संगठन मंत्री दिनेश कुमार के सामने नामांकन वापस लेने की घोषणा कर दी थी। जो 5 दिनों से मेयर आशा जसवाल देवेश मोदगिल पर करप्ट होने के आरोप लगा रही थी इसके साथ ही सब भूल गई। यानी एक माफीनामे ने बागी हुई मेयर और दूसरे काउंसलर्स के सामने देवेश को क्लीयर चिट दे दी।

हालांकि नामांकन कानूनी तौर पर 1 जनवरी को मेयर इलेक्शन से पहले प्रिजाइडिंग ऑफिसर के कहने पर वापस लिया जा सकेगा। लेकिन इतना तय है कि बागी होकर सिटिंग मेयर द्वारा मेयर चुनाव लड़ने का नामांकन वापस लेने की घोषणा करने से बीजेपी में पांच दिन से चली रही बगावत समाप्त हो गई। देवेश के माफी मांगने के बाद भी आशा के चेहरे पर मायूसी और गुस्सा दिख रहा था। लेकिन बीजेपी में गुटबाजी अभी भी रहेगी। इसके चलते मेयर इलेक्शन में 9 जनवरी को वोट क्रॉस होने की नौबत तक आ सकती है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×