--Advertisement--

मेयर आशा जसवाल ने अपना नामांकन वापस लिया

मेयर आशा जसवाल ने अपना नामांकन वापस लिया

Dainik Bhaskar

Jan 08, 2018, 04:09 PM IST
Chandigarh Mayor Election: Asha Jaswal withdrew his nomination

चंडीगढ़। मौजूदा मेयर आशा जसवाल ने अपना नामांकन वापस लिया, जसवाल ने बीजेपी के खिलाफ बतौर आजाद उम्मीदवार नामांकन भरा था। भाजपा ने रविवार को मेयर पद को चल रही खींचतान को समाप्त कर नामांकन वापिस लिए जाने का एलान किया था।



बीजेपी पार्टी के घोषित मेयर कैंडिडेट देवेश मोदगिल से पहले सिटिंग मेयर अाशा जसवाल ने लिखित माफी मंगवाई थी। उसके बाद रविवार शाम को पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन और संगठन मंत्री दिनेश कुमार के सामने नामांकन वापस लेने की घोषणा कर दी थी। जो 5 दिनों से मेयर आशा जसवाल देवेश मोदगिल पर करप्ट होने के आरोप लगा रही थी इसके साथ ही सब भूल गई। यानी एक माफीनामे ने बागी हुई मेयर और दूसरे काउंसलर्स के सामने देवेश को क्लीयर चिट दे दी।

हालांकि नामांकन कानूनी तौर पर 1 जनवरी को मेयर इलेक्शन से पहले प्रिजाइडिंग ऑफिसर के कहने पर वापस लिया जा सकेगा। लेकिन इतना तय है कि बागी होकर सिटिंग मेयर द्वारा मेयर चुनाव लड़ने का नामांकन वापस लेने की घोषणा करने से बीजेपी में पांच दिन से चली रही बगावत समाप्त हो गई। देवेश के माफी मांगने के बाद भी आशा के चेहरे पर मायूसी और गुस्सा दिख रहा था। लेकिन बीजेपी में गुटबाजी अभी भी रहेगी। इसके चलते मेयर इलेक्शन में 9 जनवरी को वोट क्रॉस होने की नौबत तक आ सकती है।

X
Chandigarh Mayor Election: Asha Jaswal withdrew his nomination
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..