--Advertisement--

चंडीगढ़ पुलिस को मिली चार रन की रोमांचक जीत

चंडीगढ़ पुलिस को मिली चार रन की रोमांचक जीत

Dainik Bhaskar

Dec 26, 2017, 05:01 PM IST
Chandigarh police get exciting win of four runs

चंडीगढ़। प्योर कॉरपोरेट क्रिकेट लीग में चंडीगढ़ पुलिस ने हार के बाद शानदार वापसी करते हुए आश वॉरियर्स पर चार रन की जीत दर्ज की है। सेक्टर-16 ग्राउंड पुलिस लाइन में खेले गए मैच में चंडीगढ़ पुलिस ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उन्होंने जसविंदर के 54 रनों की बदौलत 20 ओवरों में नौ विकेट पर 148 रन का स्कोर खड़ा किया। जसविंदर के अलावा डीएसपी जसविंदर ने 21 रन का योगदान दिया जबकि बलविंदर जूनियर ने 18 रन बनाए।



आश वॉरियर्स की ओर से भोला ने तीन विकेट लिए जबकि समीर, विशाल और मुकेश ने दो दो बल्लेबाजों को चलता किया। जवाब में बल्लेबाजी के लिए उतरी आश वॉरियर्स की टीम 20 ओवरों में नौ विकेट पर 144 रन ही बना सकी। अश्विन ने 70 रन की पारी खेली लेकिन वे टीम को जीत नहीं दिला सके। सोनू ने 30 और भोला ने 18 रन बनाए। चंडीगढ़ पुलिस की ओर से हरिओम ने चार बल्लेबाजों को चलता किया जबकि डीएसपी जसविंदर सिंह ने दो विकेट हासिल किए। अश्विन को मैन आॅफ द मैच चुना गया।



ग्रकोब क्रिकेट कप के लिए ट्रायल 27 को


पंचकूला। ग्रकोब जूनियर क्रिकेट कप के लिए सलेक्शन ट्रायल सेंट सोल्जर स्कूल पंचकूला में 27 दिसंबर को चार बजे आयोजित किए जाएंगे। इसका आयोजन नरेंद्र वालिया क्रिकेट एकेडमी द्वारा किया जा रहा है और एकेडमी के डायरेक्टर नरेंद्र वालिया ने बताया कि एक सितंबर 2007 को और उसके बाद जन्मे खिलाड़ी इसमें हिस्सा ले सकते हैं। किसी भी शहर और स्टेट का प्लेया इसमें शामिल हो सकता है और ट्रायल के लिए किसी प्रकार की कोई फीस नहीं ली जाएगी। सभी को ट्रायल में क्रिकेट किट(वाइट) में आना होगा। अधिक जानकारी के लिए खिलाड़ी 9216565650 पर संपर्क कर सकते हैं।

X
Chandigarh police get exciting win of four runs
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..