Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Chandigarh Police Win Trophy By Defeating Warriors By One Run

वॉरियर्स को एक रन से हराकर चंडीगढ़ पुलिस ने जीती ट्रॉफी

आश वॉरियर्स को एक रन से हार का सामना करना पड़ा और उन्होंने विजेत ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 01, 2018, 06:51 PM IST

वॉरियर्स को एक रन से हराकर चंडीगढ़ पुलिस ने जीती ट्रॉफी

चंडीगढ़। फ्रेंडशिप कॉरपोरेट क्रिकेट में आश वॉरियर्स को एक रन से हार का सामना करना पड़ा और उन्होंने विजेत ट्रॉफी अपने नाम कर ली। सेक्टर-26 पुलिस लाइन में खेले गए में चंडीगढ़ पुलिस ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवरों में 6 विकेट पर 172 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम की ओर से विकास राठी ने 40 रन की पारी खेली जबकि बलविंदर जूनियर और रमन ने 39-39 रन बनाकर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। आश वॉरियर्स की ओर से आश, सौरभ भनोट और भोला ने हासिल किए।

जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी आश वॉरियर्स की टीम ने शानदार बज्ल्लेबाजी की और मनी ने 54 रन की ताबड़तोड़ पारी भी खेली। इसके बाद भी टीम अंतिम समय में रन नहीं बना सकी और एक रन से पीछे रह गई। वॉरियर्स ने 20 ओवरों में सात विकेट पर 171 रन की पारी खेली। इसके अलावा विशाल ने 36 और अश्विन ने 27 रन का योगदान दिया। चंडीगढ़ पुलिस की ओर से रमनदीप सिंह ने तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि बलविंदर सिंह जूनियर को दो विकेट मिले।
डीएसपी जसविंदर सिंह ने रमनदीप को मैन आॅफ द मैच की ट्रॉफी सौंपी। उन्होंने विजेता टीम के लिए 39 रन भी बनाए और तीन विकेट भी उनके नाम रहे। अश्विन को बेस्ट आॅलराउंडर चुना गया जबकि विशाल मौदगिल बेस्ट बैट्समेन चुने गए। बलविंदर जूनियर को बेस्ट परफॉर्मर और विकास राठी को मोस्ट डिपेंडेबल प्लेयर चुना गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×